.

रणबीर कपूर के साथ वेकेशन पर गईं आलिया भट्ट, Instagram पर छाई हैं तस्वीरें

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आएंगे

News Nation Bureau
| Edited By :
02 Jan 2020, 02:42:00 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अफेयर की खबरें आजकल सुर्खियों में हैं. आलिया भट्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में आलिया ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसकी वजह से आलिया एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गई हैं.

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'best boys (& good girl).' इस तस्वीर में आलिया पिंक ऑफ शोल्डर में नजर आ रही हैं. कुछ ही समय में आलिया की इस तस्वीर पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: 'द बिग बुल' का पोस्टर आया सामने, कुछ इस अंदाज में नजर आए अभिषेक बच्चन

बता दें कि हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को न्यू ईयर 2020 वेकेशन पर जाते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. हालांकि, ये क्लीयर नहीं हो पाया कि आखिर ये हॉट जोड़ी वेकेशन के लिए कहां जा रही है.

इससे पहले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मां नीतू कपूर ने भी क्रिसमस के मौके पर इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें कपूर खानदान की चार पीढ़ियां एक साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी आलिया भट्ट (Alia bhatt) संग नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: टीवी एक्ट्रेस ने पति के सामने की एक्स ब्वॉयफ्रेंड की हत्या, जानिए पूरा मामला

तस्वीर देखकर फैंस इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि आलिया जल्द ही कपूर खानदान में शामिल हो सकती हैं. आलिया की कपूर खानदान से नजदीकी अक्सर देखने को मिल जाती है. रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड स्टार्स आलिया-रणबीर कपूर एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. इससे पहले भी दोनों साथ में अफ्रीका वेकेशन पर गए थे जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं.

यह भी पढ़ें: Toofan Look Poster: बॉक्सिंग रिंग में नजर आए फरहान अख्तर, अभिषेक बच्चन बोले- Outstanding

आपको बता दें कि साल 2019 में दोनों की शादी के कार्ड की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं जिसके मुताबिक 22 जनवरी 2020 को उमेद भवन पैलेस में इनकी शादी का समारोह होगा. हालांकि बाद में पता चला कि वो कार्ड फेक था.

लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही सात फेरे लेंगे. कुछ दिन पहले आलिया ने अपने ब्राइडल लुक से फैंस को चौंका दिया था. आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपने एक एड शूट की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वह दुल्हन की तरह सजी नजर आ रही थीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आएंगे.