.

विक्की कौशल ने शेयर की अपने फेमस डायलॉग 'How's The Josh' से बनी ये डिश

फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) ने मजेदार किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि यह डायलॉग कहां से उनके दिमाग में आया

18 Oct 2019, 12:47:45 PM (IST)

नई दिल्ली:

अपनी दमदार एक्टिंग के बलबूते पर कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने हाल ही में एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है जिसमें उनकी फिल्म 'उरी' के मशहूर डायलॉग 'How's The Josh' के नाम से एक डिश का नाम रखा गया है.

तस्वीर में How's The Josh के नाम से मटन की डिश सर्व की जा रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर को लिखा कि अब यह डिश है.

यह भी पढ़ें: पागलपंती का टीजर पोस्टर हुआ रिलीज, जानिए कब होगी रिलीज

बॉलीवुड फिल्म 'उरी' का मशहूर डायलॉग 'How's The Josh' काफी फेमस हुआ था. फिल्म का ये फेमस डायलॉग लोगों के सिर पर चढ़ कर बोल रहा था. बच्चे हो बड़े या फिर पीएम मोदी सभी के जुबान पर सिर्फ यही चढ़ा हुआ था.

यह भी पढ़ें: लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर के हाथ लगी साउथ की ये बड़ी फिल्म, साथ में हैं सैफ अली खान

गौरतलब है कि फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) ने मजेदार किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि यह डायलॉग कहां से उनके दिमाग में आया. आदित्य धर ने बताया, 'मेरे कुछ दोस्त डिफेंस बैकग्राउंड से थे, मैं अक्सर उनके साथ आर्मी क्लब जाया करता था. दिल्ली में एक जगह थी जहां हम क्रिसमस या नए साल की पार्टी करने के लिए जाते थे. तब इस लाइन का इस्तेमाल एक सेवानिवृत्त ब्रिगेडियर किया करते थे, जो अपने सामने सभी बच्चों को पंक्तिबद्ध कर उनके सामने इस लाइन को बोलते थे और उनके हाथ में एक चॉकलेट होता था.'

यह भी पढ़ें: चंकी पांडे ने खुद को बताया अक्षय का गुरू, खिलाड़ी कुमार ने लिए मजे

आदित्य ने बताया,‘वह बोलते, ‘हाउ इज द जोश?' और हमलोग जवाब देते...'हाई सर!' जिस बच्चे की आवाज सबसे जोरदार होती थी, उसे वह चॉकलेट मिलती थी. खाने के शौकीन होने के नाते, मैं सबसे जोर से बोलता था और हमेशा चॉकलेट मुझे ही मिलता था.' इस डायलॉग को मैनें अपने जीवन से लिया है. इसे इतनी बड़ी सफलता मिलेगी इसके बारे में मैंने कभी नहीं सोचा था. बता दें कि उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक 11 जनवरी को रिलीज हुई थी.