.

मैक्सिको में छुट्टियां बिता रही हैं सनी लियोनी, भद्दे कमेंट करने वालों को ऐसे देती हैं जवाब

सनी अपनी अगली रोमांटिक थ्रिलर फिल्म 'तेरा इंतजार' में अभिनेता अरबाज खान के साथ पर्दे पर नजर आएंगी।

News Nation Bureau
| Edited By :
22 Mar 2017, 10:46:22 PM (IST)

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा निशाना बनाया जाना अभिनेत्री सनी लियोन के लिए नई बात नहीं है। हाल में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर फिल्मकार राम गोपाल वर्मा ने उनके बारे में आपत्तिजनक ट्वीट किया था। लेकिन, इन सबसे निपटने का तरीका सनी जानती हैं। बस, वह इन सभी को ब्लॉक कर देती हैं। वहीं, सनी इन दिनों मैक्सिको में छुट्टियां बिता रही हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने से वह प्रभावित होती हैं, सनी ने बताया, 'नहीं, क्योंकि मेरे पास ब्लॉक बटन है। मैं इन बातों को ज्यादा महत्व नहीं देती। मुझे पता है कि मुझे फॉलो करने वाले प्रशंसक मेरे साथ सालों से हैं और इसके लिए मैं उन्हें प्यार करती हूं।'

अभिनेत्री कहती हैं, 'नफरत करने वाले ब्लॉक कर दिए जाते हैं।' बता दें कि राम गोपाल वर्मा ने सनी के बारे में विवादित पोस्ट में लिखा था, 'मैं चाहता हूं कि पुरुषों को दुनिया की सभी महिलाएं उतना ही खुश करें जितना सनी लियोन करती हैं।' वर्मा के इस बयान की काफी आलोचना हुई थी। पुलिस में शिकायत तक दर्ज हुई थी।

ये भी पढ़ें: राम गोपाल वर्मा के ट्वीट पर सनी लियोन भड़कीं, वीडियो मैसेज से दिया करारा जवाब... 

पूर्व पोर्न स्टार सनी (35) ने 'बिग बॉस-5' के जरिए भारतीय शोबिज में आगाज किया था। वह कहती हैं कि उद्योग में उनको लेकर व्याप्त बनी बनाई धारणाओं को लेकर वह कुछ नहीं कर सकतीं। 'जिस्म-2', 'जैकपॉट', और 'एक पहेली लीला' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं सनी का कहना है कि अच्छा काम पाने के लिए संघर्ष जारी है।

सनी कहती हैं, 'हर किसी की अपनी यात्रा होती है और मेरी यात्रा अपने आप में अलग है।' फिल्मों की पटकथा के चुनाव में उनके पति डेनियल वेबर और टीम के सदस्य सहयोग करते हैं। उनका कहना है कि उन्हें अपने पति और अपनी टीम पर गर्व है।

ये भी पढ़ें: महिला दिवस पर RGV बोले- सनी लियोनी की तरह सभी महिलाएं पुरुषों को करें खुश 

सनी लियोनी इन दिनों मैक्सिको में हॉलीडे एंज्वॉय कर रही हैं। वह अपने पति के साथ बीच पर मस्ती कर रही हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज और वीडियोज भी शेयर की हैं।

फिल्म 'रईस' के गाने 'लैला ओ लैला' में अभिनेता शाहरुख खान के साथ दिख चुकीं सनी का कहना है कि किसी भी अन्य कलाकार की तरह उनकी भी ख्वाहिश सलमान खान और आमिर खान के साथ भी काम करने की है।

Slow motion walk on the beach hehe pic.twitter.com/UdImpZiJMS

— Sunny Leone (@SunnyLeone) March 22, 2017

सनी अपनी अगली रोमांटिक थ्रिलर फिल्म 'तेरा इंतजार' में अभिनेता अरबाज खान के साथ पर्दे पर नजर आएंगी।

Finally at the pool this morning with @DanielWeber99 pic.twitter.com/4Z7CnWVjsh

— Sunny Leone (@SunnyLeone) March 22, 2017

(आईएनएस इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें: BCCI ने किया विराट, धोनी, रोहित और युवराज को प्रमोट, वार्षिक अनुबंध में सभी की बढ़ेगी पगार