logo-image

राम गोपाल वर्मा के ट्वीट पर सनी लियोन भड़कीं, वीडियो मैसेज से दिया करारा जवाब...

रामू के विवादित बयान के बाद से सनी लियोनी के प्रशंसक उनकी प्रतिक्रिया जानने को बेताब थे।

Updated on: 10 Mar 2017, 07:16 AM

नई दिल्ली:

अंतर्राष्ट्रीय दिवस पर निर्देशक राम गोपाल वर्मा को बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी पर आपत्तिजनक ट्वीट करना महंगा पड़ गया। रामू के विवादित बयान के बाद से सनी लियोनी के प्रशंसक उनकी प्रतिक्रिया जानने को बेताब थे।

कई मौकों पर मुस्कराकर अपनी बात को रखने वाली सनी लियोनी ने इस बार आरजीवी के ट्वीट का करारा जवाब एक वीडियो शेयर करके दिया है।

सनी ने बड़ी ही शालीनता ​के साथ निर्देशक को जवाब दिया, 'बदलाव केवल तभी होता है, जब हमारे पास एक आवाज होती है, तो चलो समझदार शब्दों में अपने शब्दों का चयन करें! शांती और प्यार!

बता दें कि महिला दिवस के मौके पर रामगोपाल वर्मा को अभद्र टिप्पणी के लिए काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ी थीं, जिसके बाद गोवा की एक महिला संगठन ने उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

ये भी पढ़ें, महिला दिवस पर RGV बोले- सनी लियोनी की तरह सभी महिलाएं पुरुषों को करें खुश

इस बयान के बाद राम गोपाल वर्मा की भारतीय सिनेमा इंडस्ट्री समेत देश के सभी हिस्सों में आलोचना करते हुए माफी की मांग की थी। इसके बाद रामू को ट्वीट करके माफी मांगनी पड़ी।

ये भी पढ़ें, राम गोपाल वर्मा के खिलाफ गोवा पुलिस ने दर्ज की FIR, कहा था- सनी लियोनी जैसा सुख दे महिलाएं

गौरतलब है कि राम गोपाल वर्मा ने 8 मार्च को महिला दिवस के मौके पर ट्वीट किया था कि सभी महिलाएं पुरुषों को सनी लियोनी के जितना सुख दें। इसके बाद से ही बवाल खड़ा हो गया है। रामू के खिलाफ की गई शिकायत में कहा गया है कि उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए महिलाओं को आहत किया है।