.

साउथ की फिल्मों के स्टार दुलकर सलमान के बर्थडे पर जानें पृथ्वीराज सुकुमारन ने क्या लिखा

दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी हैं. सोशल मीडिया पर सेलेब्स दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) को जन्मदिन के बधाई दे रहे हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
28 Jul 2020, 03:05:22 PM (IST)

नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. 28 जुलाई, 1986 को जन्में दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) इन दिनों कोरोना वायरस के चलते अपने परिवार के साथ हैं और उन्हीं के साथ जन्मदिन भी मनाएंगे. दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी हैं. सोशल मीडिया पर सेलेब्स दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) को जन्मदिन के बधाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जब ऋतिक रोशन ने मुंबई की भयावह बाढ़ में बचाई थी डूब रही एक लड़की की जान

दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) के दोस्त और एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन ने एक तस्वीर शेयर करते हुए विश किया है. पृथ्वीराज सुकुमारन ने तस्वीर के साथ लिखा, 'बेस्ट बर्गर शेफ इन द टाउन (शहर में सबसे शानदार बर्गर बनाने वाला शेफ).' वहीं इस तस्वीर की बात करें तो इसमें पृथ्वरीराज सुकुमारन दुलकर सलमान को अपने हाथों से केक खिलाते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: स्लो मोशन में देखें हिना खान का नजाकत से भरपूर Video, सोशल मीडिया में तहलका

दक्षिण भारतीय फिल्म एक्टर दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी फिटनेस और बेहतरीन अदाकारी को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) ने साल 2018 में इरफान खान के साथ फिल्म 'कारवां' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद दुलकर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के साथ फिल्म 'द जोया फैक्टर' में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने एक क्रिकेटर का किरदार निभाया था. फिल्म 'द जोया फैक्टर' में इन दोनों का रोमांस भी देखने को मिला था. हालांकि फिल्म दर्शकों को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर सकी. दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) ने अपने अब तक के करियर में कई तरह के रोल निभाए हैं.