.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस एक्ट्रेस को दी औकात में रहने की नसीहत, वीडियो वायरल

हर किरदार में जान डाल देने वाले नवाज की अदाकारी का हर कोई फैन है, लेकिन उनका एक वीडियो खूब वायरल (Nawazuddin Siddiqui Viral Video) हो रहा है जिसमें उन्होंने एक एक्ट्रेस को औकात में रहने की नसीहत दे डाली है.

News Nation Bureau
| Edited By :
28 Mar 2021, 11:18:59 AM (IST)

highlights

  • नेहा शर्मा ने शेयर किया वीडियो
  • फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' से जुड़ा है वीडियो
  • सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा वीडियो 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपनी एक्टिंग से हजारों लोगों को प्रेरित किया है. अपनी शानदार एक्टिंग के चलते नवाजुद्दीन लाखों फैंस के दिलों पर राज करते हैं. फैंस क्या एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी उनके कई दीवाने हैं. अपने हर किरदार में जान डाल देने वाले नवाज की अदाकारी का हर कोई फैन है, लेकिन उनका एक वीडियो खूब वायरल (Nawazuddin Siddiqui Viral Video) हो रहा है जिसमें उन्होंने एक एक्ट्रेस को औकात में रहने की नसीहत दे डाली है. एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने जब नवाज से बात करने की कोशिश की तो एक्टर ने उन्हें औकात में रहने की नसीहत दे डाली. 

ये भी पढ़ें- करिश्मा कपूर से तय हुई थी अक्षय खन्ना की शादी, इस वजह से टूटा था रिश्ता

दरअसल, नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) जल्द ही फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनकी को स्टार नेहा शर्मा (Neha Sharma) हैं. इसके अलावा संजय मिश्रा और जरीना वहाब भी अहम किरदार में दिखाई देंगे. इसी फिल्म को लेकर नेहा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नवाजुद्दीन नेहा शर्मा को औकात में रहने की बात कर रहे हैं. 

इस मजाकिया वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में नेहा नवाजुद्दीन के पास जाती हैं और कहती हैं कि 'मुझे आप बहुत क्यूट लगे. चलिए एक-दूसरे को जानते हैं.' जिस पर नवाजुद्दीन कहते हैं कि 'aaawww, औकात में रह.' इस वीडियो में लोग नेहा और नवाज के लुक को भी खूब पसंद कर रहे हैं. नेहा शर्मा (Neha Sharma) के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और बार-बार देख रहे हैं. वीडियो में लुक की बात करें तो नेहा ने सलवार सूट पहना हुआ है और वह नवाजुद्दीन के पास जाती हैं.

ये भी पढ़ें- नेशनल अवॉर्ड के बाद 66th Filmfare Awards 2021 में भी सुशांत सिंह का नाम गूंजा

फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' अभी चल रही है. फिल्म की शूटिंग लखनऊ के पास बाराबंकी शहर में हो रही है. इस फिल्म में फिल्म में इन दोनों के अलावा संजय मिश्रा और मिमोह चक्रवर्ती की भी महत्वपूर्ण भूमिका देखने को मिलेगी. फिल्म का निर्देशन कुषाण नंदी कर रहे हैं. ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी.

          View this post on Instagram                      

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

वहीं नवाज का हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है, जिसका नाम है 'बारिश की जाए'. इस गाने में नवाजुद्दीन पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस सुनंदा शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं. यह एक रोमांटिक गाना है जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.