.

इस अभिनेता के शक्तिमान बनने पर भड़के मुकेश खन्ना, ले सकते हैं लीगल एक्शन

मुकेश खन्ना ने डायरेक्टर के खिलाफ FEFKA (फिल्म एंप्लॉईस फेडरेशन ऑफ केरल) में शिकायत दर्ज करवाई है

17 Sep 2019, 03:17:44 PM (IST)

नई दिल्ली:

टीवी के फेमस शो शक्तिमान (Shaktimaan) को भला कौन भूल सकता है. एक ऐसा भी वक्त था जब बच्चे शक्तिमान (Shaktimaan) को रियल का सुपरहीरो मान चुके थे और उसकी तरह नकल करते थे. बच्चों के फेवरेट रहे इस शो को बड़े लोग भी काफी पसंद करते थे. यहां तक कि शक्तिमान के कपड़े तक बच्चों में काफी फेवरेट थे जिसे पहनकर बच्चे शादी और पार्टीयों में जाया करते थे.

हाल ही में शक्तिमान शो से जुड़ी शक्तिमान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी, जिसमें साउथ के एक्टर शक्तिमान की ड्रेस पहने नजर आ रहे थे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को 'ओरू अदार लव' के डायरेक्टर उमर लुलु (Omar Lulu) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उमर ने लिखा, 'ताकतवर आदमी'. ये तस्वीर फिल्म 'धमाका' से है. अब फिल्म डायरेक्टर ओमर लुलु को दिग्गज एक्टर मुकेश खन्ना के गुस्से का सामना करना पड़ा है.

यह भी पढ़ें- निक जोनस के जन्मदिन पर प्रियंका ने शेयर किया Unseen Video

मुकेश खन्ना ने डायरेक्टर के खिलाफ FEFKA (फिल्म एंप्लॉईस फेडरेशन ऑफ केरल) में शिकायत दर्ज करवाई है. एक्टर ने FEFKA से अपील करते हुए कहा कि डायरेक्टर अपनी फिल्म में उनके शक्तिमान वाले कैरेक्टर को इस्तेमाल बंद करे. ऐसा ना होने पर वो लीगल एक्शन लेंगे.

यह भी पढ़ें- Twitter पर Trend कर रहा है #HappyBdayPMModi, बॉलीवुड सितारो ने ऐसे किया विश

इसके बाद अब ओमर लुलु ने इंस्टाग्राम पर मुकेश खन्ना से माफी मांगी है. ओमर लुलु ने तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा कि वे फिल्म के टाइटल क्रेडिट में उन्हें क्रेडिट देंगे. डायरेक्टर ओमर लुलु ने ये भी बताया कि फिल्म में एक्टर मुकेश शक्तिमान का कैरेक्टर नहीं कर रहे हैं. ये बस 10 सेकेंड का सीक्वेंस है जहां एक कैरेक्टर एक्टर मुकेश की शक्तिमान के रोल में कल्पना करता है.

यह भी पढ़ें- टोन्ड बॉडी में नजर आए आयुष्मान खुराना की शर्टलेस फोटो हुई वायरल

यह भी पढ़ें- फिल्म इंडस्ट्री में फैली शोक की लहर, इस दिग्गज अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

बता दें कि मुकेश खन्ना को टीवी शो महाभारत के लिए भी जाना जाता है. उनके द्वारा निभाया गया भीष्म का किरदार आज भी लोगो को काफी पसंद है. शक्तिमान के अलावा मुकेश खन्ना ने आर्यमान नाम के किरदार को भी निभाया था. इसे भी काफी पसंद किया गया था.