logo-image

Twitter पर Trend कर रहा है #HappyBdayPMModi, बॉलीवुड सितारो ने ऐसे किया विश

इस मौके पर राजनीति जगत से लेकर बॉलीवुड सितारों तक हर कोई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन (PM Narendra Modi's Birth Day) की बधाई दे रहा है.

Updated on: 17 Sep 2019, 02:03 PM

नई दिल्ली:

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का आज 69वां जन्‍मदिन है. 17 सितंबर के दिन ही सन् 1950 में उनका जन्म गुजरात के वडनगर में हुआ था. इस मौके पर राजनीति जगत से लेकर बॉलीवुड सितारों तक हर कोई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन (PM Narendra Modi's Birth Day) की बधाई दे रहा है.

पीएम मोदी का जन्मदिन सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रेंड हो रहा है. ट्विटर पर #HappyBdayPMModi नंबर वन पर ट्रेंड हो रहा है. इस मौके पर रणदीप हु्ड्डा ने पीएम मोदी के लिए महाभारत का श्लोक शेयर करते हुए लिखा, 'कर्मण्येवाधिकारस्ते मा फलेषु कदाचन। मा कर्मफलहेतुर्भुर्मा ते संगोऽस्त्वकर्मणि॥ दुनिया के सबसे मेहनती शख्स के लिए. वो इंसान जो हम सबके बीच से निकला, जिन्होंने हमारे विचारों को दुनिया के सामने रखा और जो करोड़ों लोगों के प्रेरणा बनें. जन्मदिन की मुबारकबाद पीएम मोदी.'

यह भी पढ़ें- बाथरूम वीडियो के बाद पलक तिवारी ने शेयर किया एक और VIDEO, लोग बोले- सोहा और सोनम एक साथ

वहीं पीएम मोदी की बायोपिक में लीड भूमिका निभाने वाले अभिनेता विवेक ओबरॉय ने कविता के साथ पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. उऩ्होने ये कविता खुद लिखकर अपना वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है.

इसके साथ ही लोगों को हंसाने वाले कपिल शर्मा ने भी पीएम नरेंद्र मोदी के सेहतमंद जीवन और खुशहाल जिंदगी की कामना करते हुए ट्वीट किया

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी पर बनेगी एक और फिल्म, संजय लीला भंसाली ने पोस्टर किया शेयर

अभिनेता से राजनेता बने सनी देओल ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की मुबारकबाद देते हुए लिखा कि आप हमेशा देश को अपनी एनर्जी के सहारे आगे ले जाने की कोशिश कर रहे हैं. न्यू इंडिया के सपने को साकार करने के लिए आपका डेडिकेशन, कमिटमेंट और विजन हम सभी को हमेशा प्रेरणा देता रहेगा. मैं आपकी लंबी उम्र की कामना करता हूं.

स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी. लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने लिखा नमस्कार आदरणीय नरेन्द्रभाई. आप को जनमदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएँ. आप की देशभक्ति और आपके अथक परिश्रम से देश निरंतर प्रगति पथ पर बढ़ता जा रहा है, ये देखकर मुझे हमेशा प्रसन्नता होती है. भगवान महादेव आप की हर मनोकामना पूरी करें यही मेरी मंगल कामना. आप की बहन लता.

यह भी पढ़ें- 'छिछोरे' पर नहीं चढ़ा 'ड्रीम गर्ल' का जादू, ये रही दूसरे वीक कमाई

करण जौहर ने लिखा-

Happy birthday to our honourable Prime Minister @narendramodi ...May our great country grow from strength to strength with your guidance and love...Best wishes for a productive and peaceful year ahead....respectfully yours....

— Karan Johar (@karanjohar) September 17, 2019