.

VIDEO: आयुष्मान खुराना ने 'बाला' के अंदाज में दी अक्षय कुमार को बधाई, कहा- बाला को पुकारा, बाला आ गया

आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) की फिल्म का नाम जहां एक तरफ बाला है वहीं दूसरी तरफ 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) में अक्षय कुमार के किरदार का नाम भी बाला ही है

07 Oct 2019, 09:05:08 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इनदिनों अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) की सक्सेस का लुत्फ उठा रहे हैं. इसके साथ ही आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की आने वाली फिल्म 'बाला' (Bala) अब 15 नवंबर को रिलीज होगी. हाल ही में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने बाला के किरदार में एक वीडियो शेयर किया है.

वीडियो में आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) के इस नए गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा,'बाला को पुकारा, बाला आ गया. बेस्ट ऑफ लक, अक्षय कुमार. हम भी जल्द आ रहे हैं.'

यह भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: अवार्ड शो के दौरान रणवीर सिंह ने की ये गलती तो अनुष्का शर्मा ने सबके सामने लगा दी डांट

यह भी पढ़ें: डोसा का मजा लेती नजर आईं अमृता सिंह, सारा अली खान ने शेयर किया मजेदार VIDEO

बता दें कि आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) की फिल्म का नाम जहां एक तरफ बाला है वहीं दूसरी तरफ 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) में अक्षय कुमार के किरदार का नाम भी बाला ही है. दिनेश विजान द्वारा निर्मित इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी हैं.

'बाला' एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो समय से पहले गंजा हो जाता है. फिल्म में आयुष्मान ने इस किरदार को निभाया है. इसके अलावा आयुष्मान खुराना, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) में नजर आएंगे.