News Nation Logo
Banner

VIRAL VIDEO: अवार्ड शो के दौरान रणवीर सिंह ने की ये गलती तो अनुष्का शर्मा ने सबके सामने लगा दी डांट

फिल्म में साल 1983 के वर्ल्ड कप में भारत की ऐतिहासिक जीत को दर्शाया जाएगा जिसमें रणवीर उस वक्त टीम के कप्तान रहे कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 07 Oct 2019, 07:22:17 PM
रणवीर सिंह

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में रणवीर (Ranveer Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो Elle ब्यूटी अवॉर्ड शो का है. इस शो में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और रणवीर (Ranveer Singh) काफी मस्ती के मूड में नजर आए.

वायरल हो रहे वीडियो में रणवीर सिंह शो के दौरान स्टेज पर कामयाबी पर अपने वि‍चार रख रहे थे. वह माइक लेकर स्‍टेज से नीचे आने लगे और इस दौरान उन्‍होंने अनुष्का शर्मा से एक सवाल पूछा. रणवीर बोले, 'आइए जानते हैं टैलेंटेड अनुष्का शर्मा का इस पर क्या कहना है.'

यह भी पढ़ें: डोसा का मजा लेती नजर आईं अमृता सिंह, सारा अली खान ने शेयर किया मजेदार VIDEO

इसके बाद जैसे ही रणवीर ने रिप्‍लाई के लिए अनुष्का शर्मा के चेहरे के सामने माइक लगाया तो अनुष्का ने कहा, 'रणवीर, आप होस्‍ट नहीं हैं!' इसके बाद रणवीर (Ranveer Singh) माफी मांगते हुए वापस स्टेज पर चले जाते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाया हुआ है.

यह भी पढ़ें: अर्जुन कपूर की तस्वीर देखकर खुद को रोक नहीं पाईं मलाइका, किया ये कमेंट

View this post on Instagram

@loewe

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

View this post on Instagram

Best Actor in a Leading Role! 🌟#IIFA Awards 🏆 #blessed #grateful ❤️🙏🏽

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बॉलीवुड में काम की बात करें तो फिलहाल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) '83' की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसके निर्देशक कबीर खान हैं. फिल्म में साल 1983 के वर्ल्ड कप में भारत की ऐतिहासिक जीत को दर्शाया जाएगा जिसमें रणवीर उस वक्त टीम के कप्तान रहे कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इसमें कपिल देव की पत्नी रोमी के किरदार में दिखेंगी.

First Published : 07 Oct 2019, 07:22:17 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.