.

Corona Virus के डर से आइसोलेशन में भजन सम्राट अनूप जलोटा, Tweet हुआ वायरल

Corona Virus के डर से आइसोलेशन में भजन सम्राट अनूप जलोटा

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Mar 2020, 01:31:28 PM (IST)

नई दिल्ली:

देश और दुनिया में कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी की तरह फैल रहा है. इसी के चलते गजल और भजन गायक अनूप जलोटा (Anup Jalota) को आइसोलेशन में रखा गया है. उन्हें  होटल मिराज में ले जाया गया क्योंकि उन्होंने विमान से सफर किया. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ट्वीट करते हुए दी है.

आपको बता दें कि कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से बॉलीवुड के 'ट्रेजिडी किंग' दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को भी आइसोलेशन में रखा गया है. इस बात की जानकारी दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए दी है. उन्होंने बताया कि उन्हें कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से अलग रखा गया है. दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने लिखा, 'कोरोना वायरस से मैं पूरी तरह से आइसोलेशन और क्वारेनटाइन में हूं. सायरा इस बात का ख्याल रख रही हैं कि मुझे किसी भी तरह का कोई इंफेक्शन न हो.'

यह भी पढ़ें: अब इस हॉलीवुड एक्टर को हुआ Corona, पत्नी के साथ शेयर किया Video

I am under complete isolation and quarantine due to the #CoronavirusOutbreak. Saira has left nothing to chance, ensuring I do not catch any infection.

— Dilip Kumar (@TheDilipKumar) March 16, 2020

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कोरोना वायरस (Corona Virus) से निपटने में चिकित्सा कर्मियों, मीडिया के योगदान की सराहना की. देशभर में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 131 हो गई है. इसी के साथ अफगानिस्तान, फिलीपीन और मलेशिया से आने वाले यात्रियों के प्रवेश पर तत्काल रोक लगा दी गई है.