.

देखिए कितना बदल गया है 'लगान' की गोरी मेम का लुक, Photos देख उड़े फैंस के होश

इन तस्वीरों में आज भी रशेल शैले (Rachel Shelley) उतनी ही खूबसूरत दिख रही हैं जैसी कि वह 20 साल पहले फिल्म में दिखी थीं

News Nation Bureau
| Edited By :
27 Jan 2022, 10:51:55 AM (IST)

नई दिल्ली:

साल 2001 की सुपरहिट फिल्म 'लगान' (Lagaan) आज भी लोगों को देखना पसंद है. इस फिल्म के हर एक किरदार ने ऐसा अभिनय किया था कि आज तक सभी लोगों को याद हैं. फिल्म में अंग्रेजी मेम जिन्होंने सभी गांव वालों की मदद की थी वो तो आपको याद ही होंगी. 'लगान' (Lagaan) की अंग्रेजी मैम एलिजाबेथ का किरदार रशेल शैले (Rachel Shelley) ने निभाया था. फिल्म में आमिर खान और ग्रेसी सिंह भले ही मुख्य किरदारों में नजर आए थे मगर अंग्रेजी मैम एलिजाबेथ ने भी अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ दी थी. आज 20 साल बाद रशेल शैले (Rachel Shelley) की तस्वीरें एक बार फिर वायरल हो रही हैं जिन्हें देखकर फैंस हैरान हैं.

यह भी पढ़ें: श्रुति हासन का चॉकलेट केक खाने के बाद हुआ बुरा हाल, Video देख हो जाएंगे हैरान

रशेल शैले (Rachel Shelley) की इन तस्वीरों को एक इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. इन तस्वीरों में आज भी रशेल शैले (Rachel Shelley) उतनी ही खूबसूरत दिख रही हैं जैसी कि वह 20 साल पहले फिल्म में दिखी थीं. तस्वीरों में रशेल शैले (Rachel Shelley) का लुक ब्यूटीफुल और ग्लैमरस लग रहा है. तस्वीरों को देखकर फैंस कमेंट में लिख रहे हैं कि ये तो आज भी टीनएज लड़की लग रही हैं.

रशेल शैले (Rachel Shelley) एक्टर होने के साथ-साथ एक मॉडल और राइटर भी हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने एक हॉलीवुड फिल्म में भी काम किया था. फिल्म 'लगान' (Lagaan) में रशेल शैले (Rachel Shelley) ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था जो अंग्रेजों के साथ होने के बाबजूद भी गांव वालों की मदद करती है.