.

बिग बॉस 13 के घर से बाहर हुए सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में उतरीं डॉली बिद्रा, माहिरा को कहा- गंदा दिमाग

बिग बॉस के घर में हुए ट्रांसपोर्ट सर्विसेज टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने माहिरा शर्मा से छीना झपटी की. बोरियों की छीना झपटी में माहिरा नीचे गिर जाती हैं. इससे नाराज होकर माहिरा ने बिग बॉस से सिद्धार्थ को शो से बाहर निकालने को कहती हैं.

06 Nov 2019, 11:55:20 AM (IST)

नई दिल्ली:

सलमान खान के फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट का हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू है तो वहीं टीआरपी के दौड़ में भी बिग बॉस आगे है. धीरे-धीरे जंग का मैदान बनता जा रहा बिग बॉस का घर से सिद्धार्थ शुक्ला बाहर हो गए हैं. अपने एग्रेशन की वजह से खुद बिग बॉस ने सिद्धार्थ को नॉमिनेट कर दिया है. बुधवार के एपिसोड में ये खुलासा होगा कि सिद्धार्थ शुक्ला शो से बाहर होंगे या फिर घर में एक और नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा.

बता दें कि बिग बॉस के घर में हुए ट्रांसपोर्ट सर्विसेज टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने माहिरा शर्मा से छीना झपटी की. बोरियों की छीना झपटी में माहिरा नीचे गिर जाती हैं. इससे नाराज होकर माहिरा ने बिग बॉस से सिद्धार्थ को शो से बाहर निकालने को कहती हैं. बाद में बिग बॉस खुद सिद्धार्थ को एविक्ट करने की घोषणा करते हैं.

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह के मुंह से 'भाभी' सुनकर इस महिला को लगी मिर्ची, चिल्लाकर कहा- भाभी मत बोलना

फिलहाल इस घटना के बाद सिद्धार्थ को घर छोड़ते हुए भी दिखाया जा रहा है. तो वहीं अब बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी डॉली बिंद्रा सिद्धार्थ के सपोर्ट में आ गई हैं. उन्होंने माहिरा और सिद्धार्थ की झड़प का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा-''गौर से देखो, शुक्ला अपनी तरफ प्रॉपर्टी को खींच रहा है और माहिरा उससे खींचने की कोशिश कर रही है. इसलिए ये टच करने का ब्लेम गेम कहां से आया. जान बूझकर आरोप लगाना.. लड़की आपकी इंटेंशन गलत हैं, आपका दिमाग गंदा है.''

Gaurse Dekho
Shukla pulling property towards him a
B mahirah snaches trying to snatch
So what this blame game of touching blah blah
Accusing intentionally hey gurl ir intentions are damn dirty minded #wesuppportsidshukla#SidhartShukla@BiggBoss @ColorsTV pic.twitter.com/xkC0atpsso

— Dolly D Bindra (@DollyBindra) November 5, 2019

Wrong wrong statement see properly
The property in his hand ok
Than meanwhile mahira tries to snatch
He shukla just holding and pulls towards him the property
Look clearly it shows so stop being judgmental thanks#WeSupportSidShukla #WESTANDBYYOUSIDSHUKLA https://t.co/GiVPf04lyR

— Dolly D Bindra (@DollyBindra) November 5, 2019

बता दें कि आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक सिद्धार्थ का सपोर्ट कर रहे हैं. इतना ही नहीं लोगों ने बिग बॉस को न देखने तक की बात कह डाली है. ट्विटर पर #WeSupportSidShukla और #westandwithsidshukla हैशटैग भी ट्रेंड कर रहा है. पिछले हफ्ते रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी और शेफाली बग्गा एलिमिनेट हो चुके हैं. खबर है कि रश्मि और देवोलीना सीक्रेट रूम में हैं. तो वहीं अब बिग बॉस के घर से बाहर होने वाले सिद्धार्थ शुक्ला भी सीक्रेट रूम में जाने वाले हैं.