logo-image

रणवीर सिंह के मुंह से 'भाभी' सुनकर इस महिला को लगी मिर्ची, जोर-जोर से चिल्लाकर कहा- भाभी मत बोलना

गुनीत के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं अब तक इसे हजारों व्यूज मिल चुके हैं. खास बात यह है कि इस वीडियो में रणवीर के मुंह से भाभी सुनकर ये महिला जोर-जोर से चिल्लाती हुई नजर आ रही हैं

Updated on: 06 Nov 2019, 09:29 AM

नई दिल्ली:

कुछ ही स्टार ऐसे होते हैं, जो रणवीर सिंह की तरह दर्शकों का ऑफ स्क्रीन भी मनोरंजन कर पाते हैं. इस बात को अभिनेता ने एक बार फिर साबित कर दिया है. रणवीर हाल ही में एक हाई प्रोफाइल शादी में डांस करने के लिए राष्ट्रीय राजधानी में थे. बहुत सारी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जहां रणवीर अपने हिट गानों 'राम-लीला' फिल्म के गाने 'ततड़-ततड़' और 'सिम्बा' के 'आंख मारे' पर अपनी अदाओं का जलवा दिखा रहे हैं.

हालांकि, जो वीडियो प्रशंसकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है, वह वास्तव में डांस प्रदर्शन का नहीं है, बल्कि यह एक क्लिप का है, जिसमें रणवीर लोकप्रिय मेकअप कलाकार गुनीत विर्दी को 'भाभी' कहते हुए दिखाई देते हैं.

गुनीत ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "जब रणवीर सिंह आपको भाभी कहे, तब समझ लीजिए, दिल के अरमां आंसुओं में बह गए."

गुनीत के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं अब तक इसे हजारों व्यूज मिल चुके हैं. खास बात यह है कि इस वीडियो में रणवीर के मुंह से भाभी सुनकर ये महिला जोर-जोर से चिल्लाती हुई नजर आ रही है और भाभी बुलाए जाने का विरोध कर रही है.

यह भी पढ़ें: 'पानीपत' के ट्रेलर को देखने के बाद लोगों ने अर्जुन कपूर को किया ट्रोल, कहा- सब अच्छा है सिवाय तुम्हारे

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो रणवीर आने वाले वक्त में फिल्म 83 में नजर आएंगे. फिल्म में वह कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे. वहीं दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी का रोल निभाएंगी. इसके अलावा रणवीर, अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी में भी एक गेस्ट रोल में दिखेंगे.

फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) मुख्य भूमिकाओं में हैं. अक्षय फिल्म में 'वीर सूर्यवंशी' का किरदार निभाएंगे जो एंटी-टेरोरिस्ट स्क्वोड (एटीएस) को एक अफसर है. फिल्म में गुलशन ग्रोवर भी हैं. यह फिल्म 27 मार्च, 2020 को रिलीज होगी. इस फिल्म में कैटरीना ने 90s का सुपरहिट गाना टिप टिप बरसा पानी पर जबरदस्त डांस भी करती दिखेंगी.

यह भी पढ़ें: जानिए क्यों साइना की बायोपिक फिल्म के लिए परिणीति चोपड़ा ने छोड़ा घर

कबीर खान के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में रणवीर, दीपिका के अलावा बोमन ईरानी, साकिब सलीम, आदिनाथ कोठारे, चिराग पाटिल, हार्डी संधू, एम्मी विर्क, जतिन सरना, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, दिनकर शर्मा, जीवा, साहिल खट्टर, धीर्या करवा, निशांत दहिया और आर. बद्री शामिल हैं.