.

लाल साड़ी में मोनालिसा ने फ्लॉन्ट की सेक्सी कमरिया, Photo में देखें अलग अंदाज

मोनालिसा (Monalisa) ने हिंदी, भोजपुरी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषा की फिल्मों में भी काम किया

12 Dec 2019, 03:28:38 PM (IST)

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों के बाद अब टीवी जगत में अपनी दमदार ऐक्टिंग से छा जाने वाली हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) आजकल अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी हैं. मोनालिसा (Monalisa) ने हाल ही में लाल रंग की साड़ी में हॉट तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर से मोनालिसा अपने फैंस का दिल जीत रही हैं.

मोनालिसा (Monalisa) ने ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस बेहद हॉट तस्वीर को शेयर करते हुए मोनालिसा ने लिखा, 'और तब, उसने जीवन उस तरह से जीने का निर्णय लिया. जिसकी उसने कल्पना की थी.... #happymornings #goodvibes.'

यह भी पढ़ें: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने शेयर किया VIDEO, कहा- गली के कुत्ते से शेरनी नहीं डरती

मोनालिसा की इस तस्वीर को 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. तस्वीर में मोनालिसा लाल रंग की साड़ी में काफी ग्लैमरस और सेक्सी नजर आ रही हैं. मोनालिसा ने डिजायनर शॉर्ट लेंथ साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज पहना है. मोनालिसा साड़ी में अपनी सेक्सी कमर भी फ्लॉन्ट कर रही हैं. इसके साथ ही मोनालिसा लाल चूड़ी भी पहने हैं. मोनालिसा (Monalisa) के फैंस भी उनकी इस तस्वीर पर काफी कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'so hot.' तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'Hottie nottie.'

यह भी पढ़ें: 'सटल सटल सलवार पहीर के' निरहुआ को घायल करती नजर आईं आम्रपाली, देखें वीडियो

मोनालिसा की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा (Monalisa) के 2.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. मोनालिसा का इंस्टा पेज उनके डांस वीडियो और तस्वीरों से भरा पड़ा है. जिसे हजारों-लाखों व्यूज मिलते हैं. हाल ही में मोनालिसा (Monalisa) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था.

यह भी पढ़ें: Shakuntala Devi: व‍िद्या बालन ने मजेदार Video शेयर करते हुए बताई 'शकुंतला देवी' की रिलीज डेट

मोनालिसा (Monalisa) वीडियो में ब्लॉकबस्टर फिल्म वॉर (War) के गाने घुंघरू पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. मोनालिसा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'काफी दिनों बाद...दिल से डांस किया.' वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) के स्टेप्स और एक्सप्रेशन देखने लायक हैं.

इससे पहले मोनालिसा (Monalisa) की शॉट्स पहने हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं. इन तस्वीरों में मोनालिसा व्हाइट टीशर्ट में के साथ में हॉट रेड कलर के शॉट्स में नजर आ रही थीं. मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास (Antara Biswas) का ये लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

साल 1997 में मोनालिसा (Monalisa) ने फिल्म 'सत्यमेव जयते' से भोजपुरी फिल्मों में अपना डेब्यू किया था. इसके बाद मोनालिसा (Monalisa) ने हिंदी, भोजपुरी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषा की फिल्मों में भी काम किया. वर्कफ्रंट की बात करें तो मोनालिसा (Monalisa) इस वक्त छोटे पर्दे पर सुपरनैचरल शो 'नजर' में आती हैं. इस शो में मोनालिसा (Monalisa) डायन (मोहना) की भूमिका निभा रही हैं.