News Nation Logo
Banner

'सटल सटल सलवार पहीर के' निरहुआ को घायल करती नजर आईं आम्रपाली, देखें वीडियो

निरहुआ-आम्रपाली का एक गाना 'सटल सटल सलवार पहीर के' धूम मचा रहा है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे पर फिल्माए गए इस गाने को मोहन राठौर ने अपनी आवाज दी है जबकि इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 07 Dec 2019, 01:34:58 PM
Amrapali Dubey-Nihua

नई दिल्ली:

इसमें कोई दो राय नहीं है कि भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्मों की नंबर 1 जोड़ियों में से एक है. अब तक कई हिट फिल्में दे चुके निरहुआ और आम्रपाली दुबे के फिल्मों के गाने अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

अब इस बीच निरहुआ-आम्रपाली का एक गाना 'सटल सटल सलवार पहीर के' धूम मचा रहा है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे पर फिल्माए गए इस गाने को मोहन राठौर ने अपनी आवाज दी है जबकि इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं.

यह भी पढ़ें: Video: लंबे रेप सीन (Rape Scene) की वजह से बैन हो चुकी हैं ये हॉलीवुड फिल्में

यूट्यूब पर धमाल मचा रहे 'सटल सटल सलवार पहीर के' गाने को अब तक 6 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. ये भोजपुरी फिल्म मोकामा 0 किमी का गाना है.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13 में इस बार घर से बाहर होगी ये कंटेस्टेंट, इन दो कंटेस्टेंट को लगेगा बड़ा झटका

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी एक बार फिर अपने फैंस को तोहफा देने वाली है. दोनों भोजपुरी स्टार्स जल्द ही अपनी अगली फिल्म "लव दहेज" में नजर आने वाले हैं.

View this post on Instagram

#TikTok #fun 😂😂 @aamrapali1101

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

इसके अलावा फैन्स के बीच बेहद पॉपुलर निरहुआ और आम्रपाली अक्सर अपने फनी टिकटॉक वीडियोज शेयर करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर दोनों के टिक टॉक वीडियो अक्सर धूम मचाते भी रहते हैं.

First Published : 07 Dec 2019, 01:20:32 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.