.

मुस्लिम लीग के वायरस से संक्रमित हुई कांग्रेस, ये जीते तो देशभर में वायरस फैल जाएगा- योगी

उन्होंने मुस्लिम लीग को एक वायरस बताते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी इससे संक्रमित हो चुकी है

IANS
| Edited By :
06 Apr 2019, 06:55:13 AM (IST)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कांग्रेस पर करारा हमला किया है. उन्होंने मुस्लिम लीग (Muslim League) को एक वायरस बताते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी (Congress) इससे संक्रमित हो चुकी है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये जीत गए तो पूरे देश में वायरस फैल जाएगा.

यह भी पढ़ें-

योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने ट्विटर पर लिखा, 'मुस्लिम लीग एक वायरस है. एक ऐसा वायरस जिससे कोई संक्रमित हो गया तो वो बच नहीं सकता और आज तो मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ही इससे संक्रमित हो चुकी है. सोचिए अगर ये जीत गए तो क्या होगा ? ये वायरस पूरे देश में फैल जाएगा.'

उन्होंने आगे लिखा, '1857 के स्वतंत्रता संग्राम में मंगल पांडे के साथ पूरा देश अंग्रेजों के खिलाफ मिल कर लड़ा था, फिर ये मुस्लिम लीग का वायरस आया और ऐसा फैला कि पूरे देश का ही बंटवारा हो गया. आज फिर वही खतरा मंडरा रहा है. हरे झंडे फिर से लहरा रहे हैं. कांग्रेस मुस्लिम लीग वायरस से संक्रमित है, सावधान रहिए.'

स्वतंत्रता संग्राम में और स्वतंत्रता मिलने के बाद भी राष्ट्र के लिए बाबू जगजीवन राम जी के योगदान को नहीं भुलाया जा सकता।
वंचितों व शोषितों के अधिकारों के लिए किया गया उनका संघर्ष, हम सबको हमेशा प्रेरित और प्रोत्साहित करता रहेगा।
'बाबू जी' की जयंती पर उन्हें सादर नमन।

— Chowkidar Yogi Adityanath (@myogiadityanath) April 5, 2019

गौरतलब है कि केरल की वायनाड सीट से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के पर्चा भरने के बाद राहुल ने रोड शो के माध्यम से शक्ति प्रदर्शन किया. इसी बीच कांग्रेस की सहयोगी इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (आईयूएमएल) ने अपना झंडा फहराया. पार्टी के हरे झंडे को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा का दौर शुरू हो गया है.