.

पीरागढ़ी में आग लगने पर BJP का 'मेरी दिल्ली-मेरा सुझाव' कैंपेन हुआ स्थगित

मुहिम को लॉन्च करने के लिए सब कुछ तैयारियां पूरी कर ली गई थीं मगर पीरागढ़ी उद्योग नगर की फैक्ट्री में गुरुवार सुबह करीब 4.30 बजे आग लगने के बाद भाजपा ने आज का अपना सबसे बड़ा कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया

IANS
| Edited By :
02 Jan 2020, 02:22:33 PM (IST)

नई दिल्ली:

दिल्ली के पीरागढ़ी उद्योग नगर में गुरुवार को आग लगने की घटना के बाद भाजपा प्रदेश नेतृत्व ने 'मेरा दिल्ली-मेरा सुझाव' अभियान स्थगित कर दिया है. यह कैंपेन आज शुरू होने वाला था. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मीडिया को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आग लगने की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है, ऐसे में आज शुरू होने वाले कार्यक्रम को स्थगित करने का निर्णय लिया गया है.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गुरुवार से 'मेरी दिल्ली-मेरा सुझाव' अभियान शुरू करने का निर्णय लिया था. इस मुहिम के तहत बीजेपी दिल्ली को बेहतर बनाने के लिए जनता के बीच जाकर सुझाव लेगी और उसी के आधार पर पार्टी का मेनिफेस्टो (घोषणापत्र) जारी होगा.

यह भी पढ़ें: गोवा कांग्रेस को बड़ा झटका, चार बड़े नेताओं ने CAA पर पार्टी के रुख से नाराज होकर दिया इस्तीफा

मुहिम को लॉन्च करने के लिए सब कुछ तैयारियां पूरी कर ली गई थीं मगर पीरागढ़ी उद्योग नगर की फैक्ट्री में गुरुवार सुबह करीब 4.30 बजे आग लगने के बाद भाजपा ने आज का अपना सबसे बड़ा कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया.

यह भी पढ़ें: सोनभद्र हत्याकांड में जांच रिपोर्ट आई सामने, 700 करोड़ की जमीन कब्जाने का हुआ खुलासा

आग बुझाने के लिए 35 से ज्यादा दमकल वाहन मौके पर बुलाए गए हैं. एक दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की खबर है. बचाव कार्य जारी है.