.

Shraddha Murder Case: तिहाड़ जेल में 4 दिन और रहेगा आफताब पूनावाला, केस में आया नया मोड़

Shraddha Murder Case : श्रद्धा वालकर मर्डर केस (Shraddha Murder Case) में एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं. इन खुलासों से आफताब पूनावाला की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Jan 2023, 05:15:43 PM (IST)

नई दिल्ली:

Shraddha Murder Case : श्रद्धा वालकर मर्डर केस (Shraddha Murder Case) में एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं. इन खुलासों से आफताब पूनावाला की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. आरोपी तिहाड़ जेल में और चार दिन तक रहेगा. दिल्ली की साकेत कोर्ट ने एक बार फिर से चार दिन के लिए शातिर आरोपी की न्यायिक हिरासत बढ़ दी है. साथ ही साकेत कोर्ट ने 10 जनवरी को अदालत में आफताब को पेश किए जाने का आदेश दिया है. 

यह भी पढ़ें : नफरत की जमीन पर हो रहा राम मंदिर का निर्माण, हम 'राम' वाले हैं, 'जय श्री राम' वाले नहीं: जगदानंद

श्रद्धा वालकर (Shraddha Murder Case) के हत्यारोपी आफताब पूनावाला ने अब अपना डेबिट और क्रेडिट कार्ड रिलीज करवाना चाहता है, इसके लिए उसने अदालत में एक याचिका दायर की है. दिल्ली पुलिस ने इस मामले की जांच में कई सबूत जुटाने में सफलता हासिल कर ली है. जंगल से दो बाल और हड्डी मिले थे. माइटोकॉन्ड्रियल डीएनए रिपोर्ट में वे मैच हो गए हैं. स्पेशल CP लॉ एंड ऑर्डर सागर प्रीत हुड्डा का कहना है कि सेंटर फॉर DNA फिंगर प्रिंटिंग एंड डायग्नोस्टिक्स से दिल्ली पुलिस ने रिपोर्ट प्राप्त कर ली है.

आपको बता दें कि आफताब पूनावाला ने अपने लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या (Shraddha Murder Case) करके उसके शरीर के 36 टुकड़े किए थे. इसके बाद आरोपी ने एक-एक करके शव के टुकड़ों को दिल्ली और गुरुग्राम के जंगल में फेंकने लगा था. इस मामले में दो राज्य दिल्ली और मुंबई की पुलिस छानबीन कर रही है. पिछले साल मई महीने में आफताब और श्रद्धा मुंबई से दिल्ली में शिफ्ट हुए थे. दिल्ली के महरौली में दोनों ने एक मकान किराए पर लिया था. (Shraddha Murder Case)

यह भी पढ़ें : Delhi Meerut ExpressWay: दुपहिया वाहन चालकों के लिए बुरी खबर, कटेगा 5,000 रुपए चालान

हालांकि, पहले तो आरोपी आफताब पूनावाला ने पुलिस को गुमराह किया, लेकिन बाद में सारे सबूत उसके खिलाफ हो गए हैं. बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस जल्दी ही श्रद्धा केस में चार्जशीट कोर्ट में पेश करेगी. (Shraddha Murder Case)