.

पनीर खरीदने के बहाने मदर डेयरी बूथ संचालक को गोली मारकर कैश लूटा, CCTV में फुटेज बरामद

38 साल के नाहर सिंह राणा मदर डेयरी बूथ के अंदर थे. रात करीब साढ़े 9 बजे बाइक सवार तीन लड़के काउंटर पहुंचे.

06 Oct 2019, 07:23:21 PM (IST)

highlights

  • कनपटी में मारी गोली, कान फाड़कर सिर में घुसी
  • करावल नगर के अंकुर एंक्लेव में वारदात से सनसनी
  • सीसीटीवी फुटेज में भागते हुए नजर आए बदमाश

नई दिल्‍ली:

क्राइम कैपिटल बन चुकी राजधानी में गोली मारकर लूटपाट की एक और सनसनीखेज वारदात हुई है. दिल्ली के करावल नगर के अंकुर एंक्लेव में बाइक सवार तीन बदमाशों ने रिवॉल्वर तानकर मदर डेयरी बूथ लूटने के लिए घुस गए. जब बूथ संचालक ने इन बदमाशों का विरोध किया तब बदमाशों ने रिवॉल्वर बूथ संचालक की कनपटी पर सटाकर गोली मार दी. बूथ संचालक के विरोध के चलते अपराधी की रिवॉल्वर की नली निशाने से थोड़ी नीचे हो गई जिसकी वजह से गोली कान फाड़ते हुए सिर के अंदर जा घुसी. ऑपरेशन करके गोली निकाल दी गई है. मदर डेयरी बूथ संचालक की हालत अब स्थिर बनी हुई है.

वारदात कल रात अंकुर एक्लेव स्थित नाला रोड पर हुई. 38 साल के नाहर सिंह राणा मदर डेयरी बूथ के अंदर थे. रात करीब साढ़े 9 बजे बाइक सवार तीन लड़के काउंटर पहुंचे. नाहर से पनीर का भाव पूछा. तीनों ने घर में शादी बताकर पनीर के भाव सही लगाने की बात कही. फिर पनीर चखने के बहाने बूथ के अंदर जा घुसे.

यह भी पढ़ें-VIDEO: तस्करों ने जान पर खेलकर समुद्र में डूबते पुलिसकर्मियों बचाया, जानिए पुलिस ने कैसे दिया धन्यवाद

नाहर ने बाहर निकलने को कहा तो कनपटी पर पिस्टल सटा दी. जैसे ही नाहर ने बचाव की कोशिश की, गोली चला दी. नाहर का कहना है कि गोली उनका कान फाड़ती हुई सिर में जा घुसी. बदमाश सिर पर गोली मारना चाहता था, लेकिन विरोध की वजह से पिस्टल की नली नीचे हो गई. गोली लगने के बाद वह कान पकड़ एक तरफ बैठ गए. उन्हें नहीं पता कि उसके बाद क्या हुआ. होश आया तो अस्पताल में थे. लुटेरे उनकी जेब से 12 हजार कैश और गल्ले से 15 हजार कैश लेकर भाग गए. पुलिस सूत्रों का कहना है कि भागते हुए बदमाशों का सीसीटीवी फुटेज मिला है. उसके बिनाह पर उनका पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

यह भी पढ़ें-एक बार फिर भूकंप के झटकों से थर्राया PoK, एक की मौत, 2 घायल