.

देवर-भाभी के बीच पनप रहा था प्यार, अवैध संबंध में बाधा बन रहे पति का मर्डर

विक्रांत की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसकी पत्नी मीनाक्षी ने अपने पति के सगे यानी देवर भाई सचिन के साथ मिलकर की थी. पुलिस ने जब दोनों से सख्ती से पूछताछ की तो इस हत्याकांड से पर्दा उठ गया.

News Nation Bureau
| Edited By :
25 May 2021, 02:18:43 PM (IST)

highlights

  • सहारनपुर में खून के रिश्ते हुए शर्मसार
  • पत्नी ने देवर संग मिल की पति की हत्या
  • देवर और भाभी के बीच पनप रहा था प्यार

सहारनपुर:

उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के सहारनपुर में लगातार रिश्तों को कलंकित करने की खबरें सामने आ रही हैं. बीती एक महीने में यहां खून के रिश्तों ने ही अपनों का कत्ल कर दिया. कुछ दिन पहले एक मां ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपनी बेटी की हत्या कर दी थी तो वहीं एक बेटे ने अपने चचरे भाई व चाचा के साथ मिलकर अपने बाप को मौत की नींद सुला दिया था और आज जो खबर सामने आ रही है वो भी कम हैरान करने वाली नहीं है. यहां के नुमाइश कैंप इलाके में बीती 7 मई को हुई विक्रांत नाम के शख्स की संदिग्ध मौत मामले में पुलिस ( Police ) ने जो खुलासा किया उसको जानकर हर कोई हैरान है.

यह भी पढ़ें : सिर्फ 500 रुपये में अपनी 5 साल की बेटी को बेच रही थी महिला, गिरफ्तार

विक्रांत की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसकी पत्नी मीनाक्षी ने अपने पति के सगे यानी देवर भाई सचिन के साथ मिलकर की थी. पुलिस ने जब दोनों से सख्ती से पूछताछ की तो इस हत्याकांड से पर्दा उठ गया. दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. विक्रांत की हत्या के पीछे हत्यारिन पत्नी और हत्यारे भाई के बीच पनप रहे अवैध संबंध और जायदाद बड़ी वजह बताए गए हैं.

यह भी पढ़ें : पहलवान सुशील 6 दिन की रिमांड पर, अब रेलवे की नौकरी पर मंडराया खतरा

एक और ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री का खुलासा करते हुए सहारनपुर के एसएसपी डॉ एस चन्नप्पा ने बताया कि 7 मई को विक्रांत की हत्या हुई थी परिजनों ने किसी के खिलाफ कोई भी तहरीर नहीं दी थी. लेकिन पुलिस इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के लिए लगातार काम कर रही थी. नगर कोतवाल पंकज पंत व उनकी टीम को कई अहम सुराग मिले, जिसके बाद विक्रांत की पत्नी मीनाक्षी व विक्रांत के भाई सचिन से पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो उन्होंने अपने गुनाह को कबूल कर लिया. फिलहाल दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.