Advertisment

Delhi Crime: नजफगढ़ के सैलून में चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, दो युवकों की मौत

Delhi Crime: पुलिस ने बताया कि इस दौरान दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराने की खबर थी. सोनू और आशीष नाम के दो शख्स की चोट के कारण मौत हो गई.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Delhi Crime

Delhi Crime( Photo Credit : social media)

Delhi Crime: दिल्ली के नजफगढ़ के एक सैलून में ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना घटी है. इस फायरिंग में दो युवकों की मौत हो गई है. मृतकों के नाम सोनू और आशीष बताया जा रहा है. पुलिस के अनुसार, नजफगढ़ पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी. इसमें कॉलर ने बताया कि इंद्रा पार्क, पिलर नंबर 80, सैलून में एक लड़के को गोली मार दी है. पुलिस ने बताया कि इस दौरान दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराने की खबर थी. सोनू और आशीष नाम के दो शख्स की चोट के कारण मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि जांच जारी है. पता लगाया जा रहा है कि इस घटना के पीछे किनका हाथ है.

Advertisment

ये भी पढ़ें:  White Paper: निर्मला सीतारमण ने विपक्ष पर कसा तंज, ये लोग वैश्विक आर्थिक संकट को तो नहीं संभाल सके,आज ज्ञान दे रहे

 सैलून के अंदर गोली चलने की घटना से पूरे नजरफगढ़ इलाके में हड़कंप मच गया. गोली की आवाज सुनने के साथ ही लोग सैलून की ओर दौड़ पड़े. अंदर का हाल देखकर हर कोई दंग रह गया. सैलून में चारों ओर खून ही खून बिखरा दिखाई दिया. 

पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की छानबीन की है. हत्या की जांच को एफएसएल टीम को सौंपा गया है. अभी तक इस मामले में पता नहीं चल पाया है कि हमलावर कौन थे. गोली चलाने की वारदात किस लिए हुई. उधर, नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली में पैसों के विवाद को लेकर एक 22 वर्षीय कबाड़ का काम करने वाले युवक को गोली मारने का मामला सामने आया है. इसकी जानकारी शुक्रवार को पुलिस ने दी.

Advertisment

पुलिस के अनुसार, यह घटना गुरुवार रात 10 बजकर 20 मिनट की है. घटना शास्त्री पार्क इलाके के सी-ब्लॉक में हुई. घायल का नाम शाहरुख बताया जा रहा है. वहीं आरोपियों की पहचान फरमान, फाजिल, प्रिंस, फैजल और वाहिद के रूप में हुई है. सभी पेशे से कबाड़ का काम करते हैं. बताया जा रहा है कि फाजिल और शाहरुख का काफी समय से विवाद चल रहा था. 

Source : News Nation Bureau

गोली लगने से मौत नजफगढ़ died due to bullet injuries Najafgarh Firing in saloon newsnation Delhi Crime
Advertisment
Advertisment