.

बलात्कार मामला: चेन्नई एक्सप्रेस के निर्माता करीम मोरानी 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में

चेन्नई एक्सप्रेस के निर्माता करीम मोरानी ने बलात्कार के मामले में हैदराबाद पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि कर दी है।

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Sep 2017, 07:38:35 PM (IST)

नई दिल्ली:

हैदराबाद में बलात्कार मामले में आत्मसमर्पण करने के बाद चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म के प्रोड्यूसर करीम मोरानी को 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा ​गया है। निर्माता करीम मुरानी की जमानत याचिका सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दी थी।

बता दें मोरानी पर दिल्ली निवासी एक 25 वर्षीय लड़की ने एक्टिंग का लालच देकर बार बार बलात्कार करने का आरोप लगाया था। पीड़िता का कहना था कि करीम मोरानी ने उसकी आपत्तिजनक तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी दी थी।

#UPDATE Hyderabad: Film Producer Kareem Morani surrenders before Hayat Nagar Police in rape case pic.twitter.com/21usAmD9OT

— ANI (@ANI) September 23, 2017

पुलिस ने मोरानी को जनवरी में रेप के मामले में गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने निर्माता को बलात्कार, गलत तरीके से बंदी बनाने, आपराधिक धमकी और धोखाधड़ी के आरोपों में गिरफ्तार करिया था।

इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को मोरानी की हैदराबाद हाईकोर्ट के जमानत याचिका को रद्द करने के फैसले वाली याचिका के खिलाफ दायर जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। हाईकोर्ट ने सिंतबर 5 को मोरानी की जमानत याचिका को रद्द किया था।

यह भी पढ़ें: रणबीर-माहिरा की वायरल फोटो पर बोले ऋषि कपूर- बेटा यंग है किसी से भी मिल सकता है

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें