News Nation Logo

रणबीर-माहिरा की वायरल फोटो पर बोले ऋषि कपूर- बेटा यंग है किसी से भी मिल सकता है

News Nation Bureau | Edited By : Sunita Mishra | Updated on: 23 Sep 2017, 12:10:54 AM
ऋषि कपूर (फाईल फोटो)

नई दिल्ली:  

रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की वायरल तस्वीरों ने एकाएक इंटरनेट पर हलचल पैदा कर दी है। मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो रणबीर कपूर और माहिरा खान एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अभी इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन न्यूयॉर्क की इन तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बातें की जा रही हैं, जिस पर रणबीर के पिता ऋषि कपूर भड़के नजर आए।

खबरों की मानें तो ऋषि ने कहा कि मैंने सुबह पिक्चर देखीं। इसमें मुझे कुछ हैरान करने वाला नहीं लगा। इसलिए मुझे इन सब से बाहर रखें और जिसकी ये तस्वीरें हैं, उससे बात करें।

इसके बाद भी ऋषि कपूर नहीं रुके उन्होंने कहा ​कि मैंने उन्हें सिर्फ टि्वटर पर देखा, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर नहीं, क्योंकि मैं सिर्फ टि्वटर पर ही हूं। इनमें ऐसा कुछ नहीं जो मैंने पहले न देखा हो या मैं न जानता हूं। रणबीर यंग स्टार हैं, वह सिंगल हैं, किसी से भी मिल सकते हैं, जिससे चाहे उससे। अब यदि लोग उनकी पर्सनल लाइफ में दखल दें तो ये ठीक नहीं। मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता, क्योंकि रणबीर युवा हैं और उनके पास किसी से भी मिलने की चॉइस है।

और पढ़ें: सनी लियोनी एड कॉन्ट्रोवर्सी: विवाद के बाद नवरात्र में कंडोम की सेल बढ़ी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जुलाई में रणबीर कपूर संजय दत्त पर बनने वाली बायोपिक की शूटिंग के सिलसिले में न्यूयॉर्क पहुंचे थे। उसी समय माहिरा भी किसी काम से वहीं थी। इससे पहले दोनों को दुबई में एक साथ देखा गया था।

बता दें कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का साल 2015 में तलाक हो गया था, उनका एक बेटा भी है। माहिरा को पाकिस्तानी टेली शो 'हमसफर' से पहचान मिली थी। वहीं किंग खान के साथ 'रईस' फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया था।

और पढ़ें: राजनीति में आने की अटकलों के बीच पीएम मोदी के मुरीद हुए रजनीकांत

First Published : 22 Sep 2017, 11:56:31 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.