.

गड़ा खजाना पाने की चाहत में पिता देने जा रहा था बच्चे की बलि, गिरफ्तार

तांत्रिक ने सुबह बच्चे की बलि देने की योजना बनाई थी लेकिन पड़ोसियों को इसकी भनक लग गई और उन्होंने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी.

Bhasha
| Edited By :
16 Nov 2020, 11:44:42 AM (IST)

शिवसागर:

असम के शिवसागर जिले में एक तांत्रिक के झांसे में आकर गड़ा हुआ खजाना प्राप्त करने की चाहत में अपने ही बच्चे की बलि देने का प्रयास करने के आरोपी एक व्यक्ति को रविवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि डेमोमुख स्थित आरोपी के घर में कुछ गलत होने का संदेह होने पर पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. आरोपी ने ‘बेज’ (तांत्रिक) के झांसे में आकर अपने घर में छह बच्चों को बंदी बनाकर रखा था.

यह भी पढ़ें : मंत्री रह चुकी हैं बिहार की नई डिप्टी CM रेणु देवी, जानें उनका सियासी सफर

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “बेज ने आरोपी से कहा था कि उसके घर के पिछवाड़े में आम के पेड़ के नीचे खजाना गड़ा हुआ है और उसे प्राप्त करने के लिए उसे अपने सबसे छोटे बच्चे की बलि देनी होगी जो अकसर बीमार रहता है.” आरोपी और तांत्रिक ने सुबह बच्चे की बलि देने की योजना बनाई थी लेकिन पड़ोसियों को इसकी भनक लग गई और उन्होंने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी.

यह भी पढ़ें : नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे अमित शाह

इसके बाद पुलिस ने बच्चे को बचाया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और तांत्रिक को पकड़ने का प्रयास जारी है.