.

BSNL का नया प्लान, मात्र 36 रुपये में 1GB डाटा

रिलायंस जियो के ऑफर के बाद सभी टेलिकॉम कंपनियों में अपने ग्रहकों को लुभाने की होड़ सी लग गई है। अब सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अपने 3G इंटरनेट प्लान के दामों में भारी कटौती की है। BSNL ने एक स्पेशल पैक के साथ 1GB डेटा के लिए केवल 36 रुपये देने होंगे।

News Nation Bureau
| Edited By :
04 Feb 2017, 11:33:18 AM (IST)

नई दिल्ली:

सभी टेलिकॉम कंपनियों में अपने ग्रहकों को लुभाने की होड़ सी लगी हुई है। सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अपने 3G इंटरनेट प्लान के दामों में भारी कटौती की है। BSNL ने एक स्पेशल पैक के साथ 1GB डाटा के लिए केवल 36 रुपये देने होंगे।

BSNL की तरफ से कहा गया है कि, 'भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने बाजार में उपलब्ध अपने वर्तमान स्पेशल टैरिफ वाउचर (STV) पर चार गुना ज्यादा डाटा देने का
फैसला किया है।' 291 रुपये के प्लान में आपको अब कमपनी चार गुना ज्यादा 8GB डेटा मिलेगा, जबकि पहले इसी प्लान में केवल 2GB डाटा मिलता था।

कंपनी अब अपने ग्रहको को केवल 36 रुपये में 1GB डेटा दे रहा है जो इस समय में मार्केट में उपलब्ध सबसे सस्ते प्लान में से एक है। इस ऑफर का लाभ आप 6 फरवरी, 2017
उठा पाएंगे।

और पढ़ें:ट्राई ने रिलायंस जियो के टैरिफ प्‍लान को ठहराया सही

रिलायंस जियो अपने लॉन्च के केवल तीन महीने के भीतर 52.23 मिलियन ग्राहकों के साथ देश का सबसे बड़ा मोबाइल ब्रॉडबैंड मोबाइल सर्विस प्रवाइडर बन गया है। ऐसे में दूसरी कंपनिया भी सस्ते प्लान देकर लोगों को अपने साथ जोड़ने का प्रयास कर रही हैं।

और पढ़ें:जियो को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल ने कसी कमर, 3G और 2G वाले उपभाक्ताओं को भी मिलेगी सुविधा