logo-image

एक महिला भालू से दरवाजा बंद करने को कहती है, आगे जो हुआ वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग

अमेरिका में एक महिला भालू से दोस्ती करती है. वह उस भालू से अनुरोध करती है. जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे.

Updated on: 28 Nov 2021, 11:40 PM

नई दिल्ली:

अमेरिका के कई हिस्सों में रहने वाले लोग जंगली भालू से हमेशा ही सामना करते रहते हैं. उनके लिए ये आम बात है. अमेरिका के न्यूजर्सी से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. यहां एक महिला भालू से दोस्ती करती है. जी हां चौकिए मत ये सही खबर है. आपको बता दें कि महिला ने भालू से दोस्ती करने के साथ ही उस पल को कैमरे में भी कैद कर लिया. जब भालू अपने सामने के दरवाजे को मुंह से बंद कर रहा था. 

यह भी पढ़ें: चीन के कर्जजाल का कमाल... युगांडा का एयरपोर्ट ड्रैगन के कब्जे में आया

आपको बता दें कि महिला अपने घर के बाहर अजीब सी आवाजें सुनी. वह देखना चाहती थी कि बारिश हो रही है या नहीं. जब उसने दरवाजा खोला तो उसके सामने के बरामदे पर एक काला भालू खड़ा मिला. इसके बाद जो भी हुआ वह आपको विश्वास नहीं होगा. महिला ने इसका वीडियो भी शेयर किय़ा है. क्लिप में साफ देखा जा सकता है कि महिला भालू को 'श्री भालू' कहकर बुलाती है, और कहती है कि क्या आप कृपया मेरा दरवाजा बंद कर देंगे. महिला की इस आग्रह पर भालू को मजबूर होना पड़ा. भालू उसका डल खींचकर दरवाजा बंद करने की कोशिश करते हुए पीछे हट गया.

यह भी पढ़ें: Corona के नए वेरिएंट Omicron से दुनिया में हड़कंप, कई देशों ने लगा दिए प्रतिबंध

आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि महिला भालू से कहती है कि आपको दरवाजा बंद करना होगा, मेरे प्यारे, ठंडी हवा अंदर आ रही है. वो आगे कहती है कि दरवाजा बंद करो, बेबी. फिर उसको धन्यवाद कहती है. महिला ने इसका वीडियो यूट्यूब पर साझा करते हुए कहा कि भालू स्मार्ट हैं! इस भालू ने मेरे सामने के दरवाजे को बंद करना सीख लिया है.