logo-image

Viral Couple Video : बॉयफ्रेंड ने घुटनों पर बैठकर किया प्रपोज, देख रोने लगी गर्लफ्रेंड, वायरल हुआ वीडियो

आपने कभी प्यार किया है? ये सवाल ऐसा है जिसका जवाब बहुत कम लोग ही दे पाएंगे लेकिन जिन्होंने कभी प्यार किया है वो रुक कर इस खबर को पढ़ सकते हैं.

Updated on: 30 May 2023, 07:38 PM

नई दिल्ली:

आपने कभी प्यार किया है? ये सवाल ऐसा है जिसका जवाब बहुत कम लोग ही दे पाएंगे लेकिन जिन्होंने कभी प्यार किया है वो रुक कर इस खबर को पढ़ सकते हैं. क्या पता आपको अपने पुराने दिन याद आ जाएं. वो दिन जब आपने अपने कॉलेज में बिताए होंगे. काश वो सारी प्रेम कहानियां सामने आ जाएं. आपकी आंखों के सामने आपका/आपकी एक्स या वो पुराना गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड जो किसी वजह से पूरी जिंदगी आपके साथ नहीं रह सका.

आपके दिन भी ताजा हो जाएंगे

हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं वह कुछ इसी तरह का है, जब उन दिनों आपने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया होगा. वो दिन आपके लिए कितना खास होगा आपसे बेहतर कौन समझ सकता है. वह दिन जो आज भी आपके दिल में याद होंगे. ऐसे में फिर से उन यादों को ताजा कर लीजिए. इस वायरल वीडियो में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से अपने दिल की बात कहता है.

ऐसा किया प्रपोज कि देख रोने लगी गर्लफ्रेंड
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक एयरपोर्ट पर अपनी गर्लफ्रेंड का इंतजार कर रहा है. युवक के हाथ में गुलदस्ता नजर आ रहा है. जैसे ही उसकी प्रेमिका सामने आती है वह भावुक हो जाता है. वह अपनी गर्लफ्रेंड को बुके देकर उसे प्रपोज करता है. इसके बाद बेहद दिल को छू लेने वाली घटना घटती है.

बॉयफ्रेंड को देख रोने लगती है गर्लफ्रेंड

युवक अपने बैग से अंगूठी निकालता है, एक घुटने पर बैठ जाता है और अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज करता है. यह देख उसकी प्रेमिका खुशी से रोने लगती है. आप उसकी आंखों में आंसू साफ देख सकते हैं. वह रोने लगती है और आप समझ सकते हैं कि यह पल दुनिया के सबसे खूबसूरत पलों में से एक है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह अपनी गर्लफ्रेंड को बाहों में उठा लेता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Good News Movement (@goodnews_movement)

यूजर्स ने दोनों को दिया खूब सारा प्यार
इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसके पहले 37 सेकंड सबसे अजीब बॉडी लैंग्वेज है जो मैंने कभी देखी है. एक यूजर ने लिखा कि प्यारा, मैं बहुत दुखी हूं. मैंने अभी-अभी अपने 34 साल के पति को खोया है. हमने सब कुछ एक साथ किया!

हमारे 3 बड़े बच्चे हैं और मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं उसके बिना यहां रहूंगी. एक यूजर ने लिखा कि आप लकी है कि आपको इतना केयरिंग लड़का मिला है, जो आपके बार में सोचता है और आपके लिए कई घंटो तक इंतजार किया होगा. यू आर लकी गर्ल.