logo-image

एयरपोर्ट पर बच्ची का भावुक वीडियो हुआ वायरल, सुरक्षाकर्मी से इस तरह मांगी अनुमति 

कतर के हमद अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर एक छोटी बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है. उसके अंदाज के सभी कायल हो गए हैं। क्लिप में दिखाया गया है कि छोटी बच्ची एक सुरक्षाकर्मी के पास अनुमति मांगने के लिए जाती है.

Updated on: 16 Oct 2021, 11:01 AM

नई दिल्ली:

कतर के हमद अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर एक छोटी बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है. उसके  अंदाज के सभी कायल हो गए हैं। क्लिप में दिखाया गया है कि छोटी बच्ची एक सुरक्षाकर्मी के पास अनुमति मांगने के लिए जाती है. अगर आप सोच रहे हैं कि इसमें क्या खास है, तो वीडियो का दिल छू लेने वाला अंत देखने तक प्रतीक्षा करें. इस दौरान बच्ची इशारों में इस तरह से अपनी बात कहती है कि लोग भावुक हो जाएंगे. ट्विटर पर साझा किए गए इस वीडियो में लड़की को सुरक्षाकर्मी के पास जाते हुए दिखाया गया है. वह अनुमति मांगती है और फिर अपनी उड़ान के प्रस्थान से पहले अपनी चाची को गले लगाने के लिए दौड़ती है.

ये भी पढ़ें: अफगानिस्तान से लौटे अमेरिकी सैनिकों ने अपने मेडल फेंके, न्यूज़ नेशन की पड़ताल में सामने आया सच

 

चाची को गले लगाने के लिए दौड़ी

इस वीडियो में वह एक अधिकारी से अपनी चाची से मिलने के लिए अनुमति मांगती है. थोड़ी देर बाद वह खुद अपनी चाची को बुलाने की कोशिश करती है. ये देखकर उसकी चाची दौड़कर उसे गले लगा लेती है. इस वीडियो को 3 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. सोशल मीडिया के यूजर जहां बच्ची के  मनमोहक अंदाज की तारीफ करते नहीं थके. वहीं कुछ यूजर को वीडियो का मधुर अंत पसंद आया. कुछ ने बच्ची की सूझभूझ और परवरिश को लेकर काफी तारीफ की। बच्चे के प्रेम में सच्चाई को लेकर कई कमेंट सामने आए. इस दौरान बच्ची की मासू​मियत को लेकर लोगों ने कई प्रतिक्रियाएं दींं. उसकी अदा को लेकर सभी ने उसे क्यूट गर्ल कहकर संबोधित किया.