logo-image

दुल्हन की बेवफाई की दूल्हे ने चुकाई कीमत, ब्लास्ट के धमाके से धधका मंजर

Viral News:  एक दिल दहला देनी वाली घटना का मामला आ रहा है, जिसने भी इस घटना को जाना उसके होश उड़ गए. दुल्हन की प्रेमी से बेवफाई की कीमत दूल्हे को चुकानी पड़ी. दूल्हे की जान पर बात बन आई.

Updated on: 19 May 2022, 04:35 PM

highlights

  • दु्ल्हन के प्रेमी ने शादी का भिजवाया था तोहफा
  • घटना में दूल्हे का शरीर लगभग आधे से ज्यादा जला

नई दिल्ली:

Groom Got Injured In Teddy Bear Blast: अक्सर प्रेमी जोड़ों का मिलन नहीं हो पाता. घरवालों के दबाव या दूसरे कारणों की वजह से प्रेमी जोड़े बेवफाई का सबब लेते हैं. वहीं कई बार बेवफाई की प्रेमियों को भारी कीमत चुकानी पड़ती है. बात जान पर भी आ बनती है. ऐसी ही एक दिल दहला देनी वाली घटना का मामला आ रहा है, जिसने भी इस घटना को जाना उसके होश उड़ गए. दुल्हन की प्रेमी से बेवफाई की कीमत दूल्हे को चुकानी पड़ी. दूल्हे की जान पर बात बन आई. दुल्हन के प्रेमी ने शादी वाले दिन ही बदले की आग में प्रेमिका के दुल्हे को झोंका दिया. बदले की आग में शादी का जश्न मातम में बदल गया जब दूल्हा बड़े ब्लास्ट का शिकार बन गया. 

प्रेमिका को तोहफे में दिया ब्लास्ट होने वाला टेडीबियर
ये मामला गुजरात के नवसारी जिल से आ रहा है. यहां 12 मई को एक जोड़े की शादी का जश्न था. प्रेमिका के प्रेमी ने शादी में ना आ कर उसके लिए शादी का तोहफा भिजवा दिया. प्रेमी ने प्रेमिका की शादी पर उसे एक टेडीबियर गिफ्ट किया. शादी के बाद जब दूल्हा उपहारों को देख रहा था अचानक उसके हाथ टेडी बियर लगा. कुछ ही देर से पूरा मंजर जोरदार धमाके से धधक उठा. पास में बैठा दूल्हे का भतीजा भी इस ब्लास्ट में झुलस गया. आनन- फानन में दूल्हे के साथ उसके भतीजे को अस्पताल ले जाया गया. 

ये भी पढ़ेंः 300 रुपये प्रति किलो बिकने वाला नींबू गिरा औंधे मुंह, सड़क पर पड़ा है अब लावारिस

झुलस गई दूल्हे की जिंदगी
धमाके की तीव्रता इतनी थी कि दूल्हे की आंख झुलस गई और बांयी कलाई हाथ से ही जुदा हो गई. दूल्हे का शरीर लगभग आधे से ज्यादा जल चुका है. दुल्हन के पिता ने बताया कि दुल्हन की बड़ी बहन के प्रेमी ने यह तोहफा भिजवाया था. जबिक माना जा रहा है कि संदिग्ध शख्स का दुल्हन से प्रेम संबंध था, जिसकी सजा दूल्हे बने युवक को चुकानी पड़ी. पीड़ित परिवार के बयान के बाद पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है.