logo-image

महाराष्ट्र में घमासान,गिरी सरकार! उद्धव सरकार पर फनी मीम्स वायरल

Funny Memes Viral On Social Media: सोशल मीडिय पर भी यूजर्स अलग- अलग अंदाज में इसी सियासी घटना पर अपने प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जाहिर महाराष्ट्र में पिछले कुछ समय सें शिवसेना सरकार के गिरने के कयास लगाए जा रहे थे.

Updated on: 30 Jun 2022, 12:30 PM

highlights

  • उद्धव सरकार को लेकर यूजर्स ले रहे हैं चुटकी
  • फनी मीम्स हो रहे हैं महाराष्ट्र् को लेकर शेयर

नई दिल्ली:

Funny Memes Viral On Social Media: महाराष्ट्र में शिवसेना सरकार गिरने के बाद से ही सोशल मीडिया ट्वविटर पर फनी मीम्स की बौछार आ गई. हर तरह उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे की चर्चाएं हैं. सोशल मीडिय पर भी यूजर्स अलग- अलग अंदाज में इसी सियासी घटना पर अपने प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जाहिर महाराष्ट्र में पिछले कुछ समय सें शिवसेना सरकार के गिरने के कयास लगाए जा रहे थे. राजनीतिक पंडितो के कयास सच हुए और आखिरकार उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से फेसबुक लाइव के जरिए इस्तीफा दिया. उद्धव ठाकरे ने यह फैसला सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद लिया. 

उद्धव ठाकरे ट्रेंड कर रहें हैं ट्वविटर पर

उद्धव सरकार को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स अब आगे आए हैं. यहां  उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे के बाद से ही #UddhavThackarey और #Maharashtra ट्रेंड में बने हुए है. यूजर्स फनी मीम्स शेयर कर उद्धव सरकार की चुटकी ले रहे हैं. 

पहले भी हुआ था ऐसा
जानकारी हो ठीक ऐसा ही घटनाक्रम ढ़ाई साल पहले भी घटा था, जब जनता को लग रहा था कि उद्धव सरकार गिर जाएगी.  मामले में एनसीपी के कुछ विधायकों और अजीत पवार ने देवेंद्र फडणवीस का हाथ थाम लिया था. फडणवीस की सरकार ज्यादा दिन ना चल पाई और अजीत पवार की वापिसी के साथ ही  देवेंद्र फडणवीस को इस्तीफा देना पड़ा.