logo-image

Viral: रात के अंधेरे में बिलख रहा बच्चा! कारण सुन, उड़ गए पापा के होश

Social Media Viral Video

Updated on: 02 Dec 2022, 08:52 AM

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video: एडवांस होती दुनिया में अब हर दूसरा शख्स रियल वर्ल्ड में भले ही आपके लिए ईद का चांद हो, लेकिन वर्चुअल वर्ल्ड में वही शख्स आपको मिनटों पहले एक्टिव शो हो ही जाएगा. यही वजह है कि अगर आपके घर में कुछ भी स्पेशल पकता है तो इसकी सुगंध भले ही आपके पड़ोसी तक ना पहुंचे पर दूर बैठे दोस्तों, रिश्तेदारों तक जरूर पहुंच जाएगी. क्यों कि हर काम के साथ अब स्टेटस वर्ड साथ चलने लगा है.

जहां पहले बच्चों का रोना- बिलखना घर भर तक ही रहता था वहीं अब ये गूंज भी हजारों- लाखों लोगों के कानों तक पहुंचती है. आपका बच्चा किस बात की जिद कर रहा है, इस बात की भनक भी रिश्तेदारों को लग जाती है. सोशल मीडिया पर कई ऐसे यूजर्स होते हैं जो बच्चों की बचकानी हरकत को तक रिकॉर्ड कर लेते हैं. अगर बच्चा कुछ अलग हट कर करता है तो लोगों की नजरों में भी आ जाता है. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जहां एक छोटा बच्चा रोता- बिलखता दिख रहा है. इसकी वजह जान कर आप भी सर पकड़ लेने को मजबूर हो जाएंगे.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

ये भी देखिएः Viral Video: सेकंडों में युवती कर गई कुछ ऐसा हो गया कमाल, मच गया बवाल

आधी रात को बच्चा कर रहा ऐसी डिमांड, पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

वायरल हो रहे वीडियो को अब तक 67 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि वीडियो को कुछ ही घंटों पहले अपलोड किया गया है. वीडियो में रात के अंधेरे में एक बच्चा रोता- बिलखता दिख रहा है. वहीं जब बच्चे के पापा बच्चे से पूछते हैं कि वह क्यूं रो रहा है तो वह ऐसी बात कह जाता है जिसका किसी को अंदाजा भी नहीं रहा होगा. रोता बच्चा पापा से कहता है कि वह थोड़ी सी दारू पीना चाहता है. यह सुन कर बच्चे के पापा के भी होश फाख्ता हो जाते हैं. इस वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जम कर कमेंट्स की बाढ़ कर रहे हैं.