logo-image

बारिश के पानी संग गली में घुस आया मगरमच्छ, डर से थर-थर कांपे लोग, वीडियो वायरल

Social Media Viral Video Of Crocodile: अगर बारिश के पानी के साथ घर की गली में एक खूंखार मगरमच्छ नजर आ जाए तो किसी के भी पसीने छूट सकते हैं. ऐसा ही कुछ मध्यप्रदेश में घटा.

Updated on: 15 Aug 2022, 03:47 PM

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video Of Crocodile In Street: इन दिनों बारिश लोगों के लिए मुसीबत बनी हुई. राजधानी दिल्ली ही नहीं कई राज्यों में सड़कों पर पानी भरने से आम लोगों का घर से बाहर जाना भी मुश्किल बना हुआ है. वहीं अगर बारिश के पानी के साथ घर की गली में एक खूंखार मगरमच्छ नजर आ जाए तो किसी के भी पसीने छूट सकते हैं. ऐसा ही कुछ मध्यप्रदेश में घटा. स्थानीय लोगों ने दांतों तले उंगली दबा ली जब एक बड़ा मगरमच्छ गली में बारिश के पानी में तैरता दिखा.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

ये घटना मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के एक इलाके में घटी. बीते दिन यानि 14 अगस्त को इलाके के लोगों में हडकंप मच गया जब लोगों ने घर की छतों से भयावह नजारा देखा. एक पल के लिए यकीन करना मुश्किल था लेकिन ये सच था कि गली में इक्ट्ठे हुए बारिश के पानी में एक बड़ा दानव तैर रहा था. इस वाक्या को लोग घरों की बालकनी, छतों पर खड़े होकर देखने लगे. कुछ स्थानीय लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

ये भी देखेंः नदी उफान पर और गर्भवती पीड़ा में, खाट पर पार करवाई नदी

बचाव दल ने समय पर पहुंच कर की कार्रवाही
शिवपुरी जिले के इलाके में ये घटना सुबह के समय हुई. समय रहते इलाके के लोगों ने बचाव दल को संपर्क किया. माधव नेशनल पार्क से बचाव दल समय पर पहुंच भी गया. किसी बड़ी दुर्घटना को समय रहते टाल दिया गया और मगरमच्छ को सफतलापूर्वक सांख्य झील में भेज दिया गया. इस घटना पर संबंधित अधिकारियों का कहना है कि मगरमच्छ किसी बड़े नाले से बहता हुआ इलाके तक पहुंचा होगा.

ये भी देखेंः Raksha Bandhan 2022: नीले समुद्र के पास रेत की राखी, क्या आपने देखा कभी ऐसा अद्भुत नजारा