logo-image

बिन पैर के हवा सी रफ्तार और चेहरे पर मुस्कान! दंग कर देगा बच्ची का वीडियो

Physically Challenged Girl Viral Video: कई बार ऐसे वीडियो शेयर किए जाते हैं जिन में कुछ ऐसा दिखाया जाता है कि पल भर के लिए यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया हैंडल ट्वविटर पर अपलोड किया गया है.

Updated on: 01 Jul 2022, 09:41 AM

highlights

  • बिन पैर के स्कूल प्लेग्राउंड में दौड़ रही है बच्ची

  • वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज 

नई दिल्ली:

Physically Challenged Girl Viral Video: सोशल मीडिया पर यूजर्स कई तरह के वीडियो शेयर करते हैं. इसी कड़ी में कई बार ऐसे वीडियो शेयर किए जाते हैं जिन में कुछ ऐसा दिखाया जाता है कि पल भर के लिए यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया हैंडल ट्वविटर पर अपलोड किया गया है. जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे. इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. अगर आप भी सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखने के शौकीन हैं तो ये वीडियो आपके दिल को छू जाएगा. 

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

अपंग बच्ची की सरपट दौड़
सोशल मीडिया हैंडल ट्वविटर पर अपलोड इस वीडियो में एक अपंग बच्ची को दिखाया गया है. अपंग बच्ची बिन पैर के सहारे चलती नहीं बल्कि दौड़ती दिख रही है. वीडियो किसी स्कूल के प्लेग्राउंड का लग रहा है. यहां दूसरे बच्चे जब अपंग बच्ची को खुद से अलग पाते हैं तो हैरान रह जाते हैं. सब इक्ट्ठे हो जाते हैं और उसके पैरों को देखने लगते हैं. अपंग बच्ची को सभी एक- एक कर गले लगा लेते हैं. बच्ची हवा की रफ्तार से दुबारा फुर्ती से दौड़ने लगती है.

ये भी देखेंः महाराष्ट्र में घमासान,गिरी सरकार! उद्धव सरकार पर फनी मीम्स वायरल