logo-image

इस वीडियो को देख आप भी कहेंगे भाई वाह - मौज करदी, बन्दर ने निकाली अपनी भड़ास, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर आये दिन कुछ न कुछ किसी न किसी की फनी वीडिओ वायरल होती रहती है. कुछ फनी  वीडिओ इतनी मज़ेदार होती है की हम उसे भूल नहीं पाते. कुछ वीडिओ इमोशनल होती है. ऐसे ही आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडिओ वायरल हुई है .

Updated on: 19 Oct 2021, 09:17 AM

New Delhi:

सोशल मीडिया पर आये दिन कुछ न कुछ किसी न किसी की फनी वीडियो वायरल होती रहती है. कुछ फनी वीडिओ इतनी मज़ेदार होती है की हम उसे भूल नहीं पाते. कुछ वीडिओ इमोशनल होती है. ऐसे ही आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडिओ वायरल हुई है जिसमे एक बन्दर और एक लड़के की कारेस्तानी देखने को मिल रही है. जानवरों की ट्रेनिंग काफी सख्त होती है, ताकि वे इंसानों का मनोरंजन करे और ट्रेनर की बात माने. लेकिन क्या कभी आपने सुना है की किसी ट्रेनर के ऊपर उसी के ट्रैन किये हुए जानवर ने अपना गुस्सा निकाला हो. नहीं न ! हालांकि ये वीडियो सिर्फ 4 सेकंड्स का है लेकिन इस 4 सेकंड्स में आपको हसी ज़रूर आएगी की किस तरह से ये बन्दर अपने ट्रेनर के ऊपर गुस्सा दिखा रहा है. 

क्लिप में एक बंदर हाथ में ‘लकड़ी की तलवार’ पकड़े नजर आ रहा है. उसके पास ही एक बंदा बैठा है, जो बंदर का हाथ पकड़कर उसे करीब तीन से चार बार अपने सिर पर तलावर मारने का अभ्यास कराता है. लेकिन अंत में बंदर उसके सिर पर इतनी जोर से तलवार से वार करता है  कि बंदे का दर्द देख लोगों की हंसी छूट जाती है.  इस वीडियो को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है. लोगों ने अपने रिएक्शंस भी इस वीडियो को दिए है. 1 यूज़र ने लिखा मौज करा दी , तो वही 2 यूज़र ने कमेंट किया इसे कहते हैं फास्ट लर्नर.

बता दें की इस वीडियो को ट्विटर यूजर @RexChapman ने शेयर किया और लिखा मैं अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा बता दें, इस वीडियो को अब तक  7 लाख से अधिक व्यूज, 20 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है. आप क्या कहना चाहेंगे इस विडिओ के बारे में हमें जरूर बताये, तब तक आप भी देखें ये वीडियो-