logo-image

Umesh Pal Murder Case का नया वीडियो आया सामने, बमबारी में घायल कॉन्स्टेबल जमीन पर गिरा

Umesh Pal Murder Case : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal Murder Case) के मुख्य गवाह उमेश पाल मर्डर केस (Umesh Pal Murder Case) से जुड़ा एक और नया वीडियो सामने आया है.

Updated on: 19 Mar 2023, 05:54 PM

highlights

  • बमबाजी के चलते लोगों में दहशत का माहौल था
  • फुटेज में आसपास के लोग सिपाही राघवेंद्र को उठाते दिखाई दे रहे हैं
  • उमेश पाल की पत्नी भी वीडियो में घर से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रही हैं

प्रयागराज:

Umesh Pal Murder Case : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal Murder Case) के मुख्य गवाह उमेश पाल मर्डर केस (Umesh Pal Murder Case) से जुड़ा एक और नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में गुड्डू मुस्लिम के बम के हमले से उमेश पाल के सुरक्षा में लगे सिपाही राघवेंद्र लहूलुहान होकर जमीन पर गिरा दिखाई दे रहा है. बमबारी और गालियों के आवाज से आसपास के लोगों में अफरातफरी का माहौल था. (Umesh Pal Murder Case)  

उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) का एक और खौफनाक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. ये वीडियो 24 फरवरी का बताया जा रहा है. इस वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि जब हमलावर गोलीबारी कर रहे थे तो सिपाही राघवेंद्र अपनी जान बचाकर घर के अंदर घुस गया, लेकिन उसी दौरान गुड्डू मुस्लिम ने बम से हमला कर दिया. गुड्डू मुस्लिम के बमबारी से घायल होकर सिपाही जमीन पर गिर पड़े. बम के हमले से सिपाही का दाहिना हाथ पूरी तरह से उड़ चुका था. (Umesh Pal Murder Case)  

यह भी पढ़ें : Gujarat: गृह मंत्री अमित शाह ने सोमनाथ मंदिर में की पूजा अर्चना

इसके बाद लोगों ने लहूलुहान सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ पीजीआई रेफर कर दिया. इलाज के दौरान ही सिपाही राघवेंद्र ने दम तोड़ दिया था. फुटेज में उमेश पाल की पत्नी भी घर बाहर निकलते हुए दिखाई दे रही हैं. एक बार उमेश पाल की पत्नी घर से बाहर की आई और फिर दौड़कर वापस घर में चली गई. बमबाजी और गोलियों की आवाज सुनकर लोग अपने घरों से बाहर भी निकले थे, लेकिन बाद में फिर अपने घरों में छुप गए. (Umesh Pal Murder Case)