logo-image

Umesh Pal Murder Case : अतीक अहमद के बेटे अली के साथ शूटर साबिर और गुड्डू मुस्लिम का Video आया सामने, देखें यहां

Umesh Pal Murder Case : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में दिनदहाड़े उमेश पाल को मौत के घाट उतारने के मामले (Umesh Pal Murder Case) में योगी सरकार काफी सख्त है. सरकार इस केस से जुड़े आरोपियों को धन और बल दोनों से खत्म करने में जुट गई है.

Updated on: 20 Mar 2023, 02:28 PM

प्रयागराज:

Umesh Pal Murder Case : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में दिनदहाड़े उमेश पाल को मौत के घाट उतारने के मामले (Umesh Pal Murder Case) में योगी सरकार काफी सख्त है. सरकार इस केस से जुड़े आरोपियों को धन और बल दोनों से खत्म करने में जुट गई है. अतीक अहमद और उनके गुर्गों की शामत आ गई है वो योगी के डर से भागे-भागे फिर रहे हैं. यूपी पुलिस और एसटीएफ की टीमें फरार अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार छापे भी मार रही हैं. इस बीच उमेश पाल मर्डर केस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. (Umesh Pal Murder Case)  

उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में एक के बाद एक कई वीडियो सामने आ चुके हैं. पूर्वांचल के बाहुबली माफिया डॉन अतीक अहमद के बेटे अली अहमद के साथ शूटर साबिर और गुड्डू मुस्लिम का सुपर एक्सक्लूसिव वीडियो सामने आया है. ये वीडियो शहर पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र का बताया जा रहा है. ये तीनों लोग एकसाथ 2022 के विधानसभा चुनाव में जनसंपर्क कर रहे थे. उमेश पाल केस में शूटर साबिर और बमबाज गुड्डू मुस्लिम के ऊपर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम घोषित है. (Umesh Pal Murder Case) 

यह भी पढ़ें : Umesh Pal Murder Case : उमेश पाल हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा, हिरासत में लेने के बाद क्यों छोड़ी गई लेडी डॉन?

आपको बता दें कि प्रयागराज के धूमनगंज में 24 फरवरी के दिन सरेराह शूटआउट हुआ है. अतीक अहमद के बेटों और गुर्गों ने राजू पाल के मेन गवाह उमेश पाल को बमों और गालियों से उड़ा दिया था. इस दौरान उमेश पाल की सुरक्षा में लगे दो सिपाहियों को भी अपनी जान गंवानी पड़ी थी. हालांकि, अपराधी भले ही उमेश पाल (Umesh Pal Murder Case) को मारने में सफल हो गए, लेकिन ये लोग योगी सरकार की कार्रवाई से डरे हुए हैं. (Umesh Pal Murder Case)