logo-image

टुकड़े टुकड़े गैंग को सपोर्ट करने वालों को सबके सामने लाना चाहिए: रवि किशन 

रवि किशन ने न्यूज़ स्टेट और न्यूज़ नेशन से बात करते हुए कहा कि मुसलमान समाज भी समझ रहा है कि कुछ लोग उनके नाम पर रोटियां सेक रहे हैं

Updated on: 27 Sep 2022, 12:26 PM

नई दिल्ली:

एनआईए से मिली लीड के आधार पर 8 राज्यों की पुलिस ने आज पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के देशभर में कई ठिकानों पर छापेमारी की. यह दूसरे राउंड की रेड बताई जा रही है. यूपी, दिल्ली, कर्नाटक, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश समेत कई राज्यों में एक साथ आज एक्शन हुआ है. दोनों राउंड की रेड में अबतक 200 से अधिक लोग पुलिस की गिरफ्त में हैं. इस मुद्दे को गोरखपुर के सांसद रवि किशन काफी गम्भीर मानते हैं. रवि किशन ने न्यूज़ स्टेट और न्यूज़ नेशन से बात करते हुए कहा कि केरला  में पीएफफाई के सपोर्ट में लोग सड़कों पर उतरकर आरएसएस के खिलाफ और मोदी जी के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे और उनका आक्रामक रूप देखकर डर लगता है. 

गोरखपुर सहित देश भर के तमाम मुसलमान नहीं चाहते कि इस तरह का काम हो क्योंकि कुछ लोगों की वजह से उन्हें भी शक की नजर से देखा जाता है. जिस तरह से साजिशें हो रही है और इन साजिशों का पर्दाफाश करके सुरक्षा एजेंसियां ऐसे संदिग्धों को हिरासत में ले रही हैं उसको देखकर मुसलमान समाज भी समझ रहा है कि कुछ लोग उनके नाम पर रोटियां सेक रहे हैं. रवि किशन ने कहा कि पीएफआई जैसे संगठनों को दूसरे देशों से पैसे आते हैं. भारत विरोधी ताकतें ऐसे पीएफआई जैसे संगठनों का सपोर्ट करती हैं. अब ऐसे संगठनों पर नजर रखनी चाहिए. 

रवि किशन ने कहा कि 2014 में मोदीजी के पीएम बनने के बाद से देश अब बदल चुका है और किसी भी खतरे का सामना नहीं करेगा. इस तरह के संगठन अगर गलत काम कर रहे हैं तो ऐसे संगठनों को डेफिनेटली बैन करना चाहिए. जो लोग पॉलिटिकली सपोर्ट कर रहे हैं उनका चेहरा जनता के सामने लाना चाहिए. उनकी आतंकवादी सोच और टुकड़े टुकड़े गैंग को सपोर्ट करने वालों को सबके सामने लाना चाहिए. ऐसे नेताओं की पार्टी को बैन करना चाहिए. 

रवि किशन ने कहा कि गोरखपुर सहित भारत नेपाल सीमा काफी संवेदनशील रही है. यहां पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आवास है. गोरक्षपीठ है और मुख्यमंत्री यहां पर हमेशा आते रहते हैं. रवि किशन ने कहा कि इस समय चाइना, पाकिस्तान और टर्की जैसे देशों से देश विरोधी मूवमेंट काफी हो रहा है. यह वह देश हैं जो भारत को विश्व गुरु बनते नहीं देखना चाहते हैं. यह लोग नेपाल के रास्ते गोरखपुर का रास्ता अख्तियार करते हैं. इसको लेकर हमें काफी सचेत रहना पड़ रहा है.