logo-image

शर्मनाकः जुए में पत्नी को हार गया शख्स फिर गैर मर्द के साथ संबंध बनाने को...

Meerut Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से मानवता और पति पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक शराबी शख्स जुए के दौरान दोस्त के हाथों अपनी पत्नी को हार गया.

Updated on: 21 May 2023, 10:07 PM

New Delhi:

Meerut Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से मानवता और पति पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक शराबी शख्स जुए के दौरान दोस्त के हाथों अपनी पत्नी को हार गया. जुए में हारने के बाद शख्स अपने घर पहुंचा और पत्नी पर दोस्त के साथ रात बिताने का दबाव बनाने लगा. पत्नी ने जब विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और जबरदस्ती दोस्त के साथ भेजने लगा. इस पर महिला किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भाग खड़ी हुई और पुलिस स्टेशन पहुंचकर पति और उसके दोस्त के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने महिला का शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

...अपने दोस्त के साथ जुए में तुझको हार गया हूं

यह घटना मेरठ शहर के लिसाड़ी गेट स्थित पूर्वा अहमदनगर की बताई जा रही है. महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसकी शादी 12 साल पहले हुई थी. उसका पति को शराब पीने और जुआ खेलने की लत है, जिसके चलते घर में हर आए दिन विवाद रहता है. महिला ने बताया कि उसका पति पैसों के अलावा घर की छोटी मोटी चीजें जुए में हारता रहता है. लेकिन हद तो तब हो गई, जब उसने मुझे ही दांव पर लगा दिया. पीड़िता ने बताया कि वह नशे में धुत होकर आज घर आया और बोला कि मैं अपने दोस्त के साथ जुए में तुझको हार गया हूं. मेरा दोस्त तुझे लेने आ रहा है और तुम्हे अब उसके साथ जाना होगा. महिला ने कहा कि मैं किसी तरह अपनी जान बचाकर पुलिस थाना पहुंची हूं. महिला ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है.

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश

महिला ने बताया कि आरोपी पति अपने दोस्त के साथ संबंध बनाने के लिए भी उस पर दबाव बना रहा था. वहीं, पुलिस ने पीड़िता को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश डाली जा रही है.