logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

पूर्व CM अखिलेश यादव ने 207 फीट ऊंचे तिरंगे झंडे को दी सलामी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज अपने समर्थकों के साथ 15 अगस्त के मौके पर जनेश्वर मिश्र पार्क में 207 फीट ऊंचे तिरंगे झंडे को सलामी दी.

Updated on: 15 Aug 2022, 12:08 PM

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज अपने समर्थकों के साथ 15 अगस्त के मौके पर जनेश्वर मिश्र पार्क में 207 फीट ऊंचे तिरंगे झंडे को सलामी दी. इस अवसर पर अखिलेश यादव ने कहा कि आजादी का जश्न है लेकिन इसके साथ यह संकल्प लेना है कि देश के संविधान को बचाना है. इसके साथ ही अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2022 तक सभी को घर मुहैया कराने के वादे को याद दिलाते हुए कहा कि लाल किले से जो संकल्प लिया जाए जनता के बीच में उन्हें हर हाल में पूरा किया जाना चाहिए था. राजस्थान में दलित छात्र की हत्या के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि आजादी को भले ही 75 साल हो गए हो लेकिन जातिवाद अभी भी देश में पूरी ताकत के साथ जिंदा है. 

श्रीकांत त्यागी के मसले पर स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा नोएडा के कमिश्नर को नोटिस दिए जाने के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि श्रीकांत त्यागी बीजेपी का नेता था और पुलिस कमिश्नर ने झूठ बोला था. अखिलेश यादव ने श्रीकांत त्यागी के अवैध प्रॉपर्टी पर बुलडोजर ना चलने के सवाल पर कहा कि सरकार चेहरा देखकर बुलडोजर चलाती है और यह बुलडोजर बीजेपी के नेताओं पर कभी नहीं चलता है.