logo-image

आगरा : जोन्स मिल प्रकरण के विरोध में AAP ने किया विरोध-प्रदर्शन

जोंस मिल जमीन घोटाले प्रकरण को लेकर आम आदमी पार्टी ने भू माफियाओं और इसमें शामिल दोषी अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

Updated on: 30 Jun 2022, 02:16 PM

आगरा:

आम आदमी पार्टी का जोन्स मिल प्रकरण को लेकर आगरा जिलाधिकारी कार्यालय पर अनोखा प्रदर्शन देखने को मिला, माफियाओं के लिए आम आदमी पार्टी नेता धरना प्रदर्शन के दौरान भीख मांगते नजर आए, आक्रोशित पार्टी नेताओं का कहना था कि जोन्स मिल प्रकरण में प्रशासन भूमाफियाओं का साथ दे रहा है. और सरकारी जमीन पर माफियाओं का कब्जा करवा रहा है, और ये तब है जब हाल ही मैं हुई प्रशासनिक जांच में माफियाओं को दोषी पाया जा चुका है. उसके बाबजूद भी सरकारी जमीन पर भूमाफिया कब्जा कर काम करवा रहे हैं. प्रशासन की इसी अनदेखी को लेकर डमी बुलडोजर दिखाकर और भीख मांगकर आम आदमी का ये प्रदर्शन है. 

जोंस मिल जमीन घोटाले प्रकरण को लेकर आम आदमी पार्टी ने भू माफियाओं और इसमें शामिल दोषी अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. पिछले कई दिनों से आम आदमी पार्टी जिला मुख्यालय पर धरना देकर अपनी इस आवाज को बुलंद कर रही है. अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हो पाई है. जिससे आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त है. उनका कहना है कि सब कुछ साफ है लेकिन पुलिस प्रशासन और भूमाफिया आपस में ताना-बाना बुनकर इस कार्यवाही को नहीं होने दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: कन्हैयालाल हत्याकांड में बड़ा खुलासा, हत्यारों ने फैक्ट्री में बनाया था हथियार

आप नेता कपिल वाजपेई का कहना है कि जोंस मिल जमीन घोटाला प्रकरण काफी बड़ा है. भू माफियाओं और तत्कालीन अधिकारियों ने सांठगांठ कर 128 बीघा जमीन भू माफियाओं को सौप दी है. जब इसकी जांच हुई तो सभी लोग भूमाफिया भी घोषित हो गए लेकिन अभी तक जिला प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है. इससे साफ है कि जिला प्रशासन भू माफियाओं को बचा रहा है और उन्हें पाल रहा है. उनके पालन पोषण के लिए जो व्यवस्थाएं होनी हैं, अब उसमें आम आदमी पार्टी भी भीख मांगकर सहयोग करेगी.

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भू माफियाओं और दोषी अधिकारियों के भरण पोषण हेतु बुधवार से भीख मांगना शुरू कर दिया है. उन्होंने अपने धरना स्थल पर एक टोकरी रखी है और उसका भू माफियाओं की मदद से संबंधित पंफलेट भी लगाया है. उनका कहना है कि भूमाफिया और भ्रष्ट अधिकारियों की भूख बड़ी है. इसीलिए उन्हें बड़ी रकम चाहिए होगी. इसीलिए आम व्यक्ति से भीख मांगकर यह रकम जुटाई जा रही है.