logo-image

चिकित्सक की दबंगई आई सामने, महिला के फाड़ दिए कपड़े

डॉक्टर ने अधिवक्ता के साथ जमीन विवाद को लेकर मार पीट की है. शहर के प्रसिद्ध हड्डी रोग विशेषज्ञ के ऊपर हमला करने का मामला दर्ज हुआ है. जिसको लेकर जख्मी अधिवक्ता और ऊनकी पत्नी ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है.

Updated on: 26 Sep 2022, 09:07 AM

Muzaffarpur:

एक बार फिर मुजफ्फरपुर जिले में चिकित्सक की दबंगई देखने को मिली है. जहां एक डॉक्टर ने अधिवक्ता के साथ जमीन विवाद को लेकर मार पीट की है. शहर के प्रसिद्ध हड्डी रोग विशेषज्ञ के ऊपर हमला करने का मामला दर्ज हुआ है. जिसको लेकर जख्मी अधिवक्ता और ऊनकी पत्नी ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है. बताया गया है कि थोड़ी सी जमीनी विवाद को लेकर चिकित्सक ब्रजेश कुमार ने सैंकड़ो की संख्या में उपद्रवी के साथ मिलकर अधिवक्ता के ऊपर हमला कर जख्मी कर दिया है. वहीं, बिचबचाव करने आई हुई पत्नी की भी पिटाई कर कपड़े फार दिए गए. गंभीर हालत में इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

घटना जिला के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के पावर हाउस चौक के समीप की बताई गई है. चिकित्सक के साथ में आए हुए लोगो के द्वारा की गई गुंडई और दबंगई से  पूरा परिवार सहम गया है. घटना की शिकायत के बाद स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है. बता दें कि, शहर के चर्चित आर्थो चिकित्सक डॉ ब्रजेश कुमार पर मारपीट का मामला दर्ज कराया गया है. 

मामले को लेकर के पीड़ित अधिवक्ता और उनकी पत्नी ने बताया की घर के पास के एक जमीन पर अपना एक निर्माण कार्य करवा रहे हैं और मेरे ही बाउंड्री वॉल को दबंगता से तोड़कर जबरदस्ती अपना वाल खड़ा कर दिया. जिसके विरोध करने पर चिकित्सक ने अपने साथ लाए हुए सैकड़ों की संख्या में उपद्रवी से हमला करवा दिया. जिसमे अधिवक्ता और उनकी पत्नी जख्मी हो गए. वहीं, परिवार को लोगों को धमकी भी दी गई इतना ही नहीं पूरे परिवार के लोग का मोबाइल छीनकर तोड़ दिया गया. पुरे परिवार ने न्याय की गुहार लगाई है और चिकित्सक की दबंगई से डरे परिवार ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है. 

इनपुट - नवीन कुमार ओझा