logo-image

DC vs GT Dream11 Prediction : दिल्ली और गुजरात के मैच में इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाएं अपनी ड्रीम11 टीम

DC vs GT Dream 11 : आईपीएल का 40वां मैच 24 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा. तो चलिए जानते हैं दिल्ली बनाम गुजरात के इस मैच में आप किन खिलाड़ियों को चुनकर अपना बेस्ट ड्रीम11 टीम बना सकते हैं.

Updated on: 24 Apr 2024, 04:14 PM

नई दिल्ली:

Delhi Capitals vs Gujarat Titans Dream11 Team : दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टायटंस की आईपीएल 2024 के 40वें मुकाबले में भिड़ंत होगी. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दिल्ली के होम ग्राउंड अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात की टीम इस सीजन के 8 में से 4 मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में 6वें नंबर पर है. जबकि  ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली की टीम 8 में से 3 मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में 8वें स्थान पर है. दोनों टीमें इस मुकाबले को जीतकर प्लेऑफ की रेस में खुद को और आगे करना चाहेंगी. ऐसे में दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है. तो चलिए जानते हैं कि DC vs GT के मैच में किन खिलाड़ियों का चुनकर आप अपना बेस्ट ड्रीम11 टीम बना सकते हैं.

कैसी होगी अरुण जेटली स्टेडियम की पिच? (DC vs GT Pitch Report)

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आईपीएल के इस सीजन का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा. इस पिच पर चौकों और छक्कों की खूब बारिश होती है, क्योंकि स्टेडियम ज्यादा बड़ा नहीं है. पिछले मैच में यहां कुलदीप यादव ने विकेट निकाला था. ऐसे में स्पिनर्स को ज्यादा मदद मिलने की उम्मीद है, लेकिन तेज गेंदबाज परेशान कर सकते हैं. दिल्ली के पिच पर इस सीजन के पहले मैच में जमकर छक्के चौकों की बारिश हुई थी. पहले बल्लेबाजी करते हुए SRH ने 266 रन बनाए थे. जवाब में दिल्ली भी 199 रन बनाई. ऐसे में आज दिल्ली और गुजरात के मैच में भी बड़ा स्कोर देखने को मिल सकता है. 

दिल्ली और गुजरात की ड्रीम11 टीम (DC vs GT Dream 11 Team)

कप्तान - शुभमन गिल

उपकप्तान - राशिद खान

विकेटकीपर - ऋद्धिमान साहा, ऋषभ पंत

बल्लेबाज - पृथ्वी शॉ, साई सुदर्शन, डेविड मिलर, जैक फ्रेजर मैकगर्क

ऑलराउंडर - अक्षर पटेल

गेंदबाज - नूर अहमद, कुलदीप यादव

दिल्ली और गुजरात की संभावित प्लेइंग11

DC की संभावित प्लेइंग11 : पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर, जैक फ्रेजर मैकगर्क, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, ललित यादव, कुलदीप यादव, ईशांत शर्मा, खलील अहमद, मुकेश कुमार.

GT की संभावित प्लेइंग11 :  ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, डेविड मिलर, अजमातुल्लाह ओमरजई, शाहरुख खान, राहुल तेवतिया, राशिद खान, आर साई किशोर, नूर अहमद, मोहित शर्मा.