logo-image

Kanpur Test: टीम इंडिया जीत से इतने कदम दूर

कानपुर टेस्ट के आखिरी दिन भारतीय टीम को जीत के लिए 9 विकेट की जरुरत है. वहीं न्यूजीलैंड को जीत के लिए 280 रन बनाने होंगे.

Updated on: 28 Nov 2021, 05:16 PM

नई दिल्ली:

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा कानपुर टेस्ट का चौथा दिन भारत के नाम रहा. तीसरा दिन भी भारतीय टीम के नाम रहा था. तीसरे दिन न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी को भारतीय गेंदबाजों ने ध्वस्त कर दिया था. चौथा दिन साहा ने एक छोर को संभालते हुए 126 गेदों में 61 रनों की शानदार पारी खेली. भारतीय टीम ने 234 रनों के स्कोर पर पारी घोषित कर दी. आपको बता दें कि टीम ने न्यूजीलैंड पर 284 रनों की लीड ले ली है. न्यूजीलैंड दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी. अश्विन ने न्यूजीलैंड के ओपनर बल्लेबाज विल यंग को पवेलियन भेजा. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Retention LIVE : कब, कहां और कैसे देखें रिटेंशन लिस्‍ट लाइव 

भारतीय टीम को जीत के लिए टेस्ट मैच के आखिरी दिन 9 विकेट की जरुरत है. वहीं न्यूजीलैंड को जीतने के लिए 280 रन बनाने होंगे है. पिच के बर्ताव को देखकर यही लग रहा है कि भारतीय टीम जीत की ओर बढ़ रही है. क्योंकि न्यूजीलैंड की पहली पारी में जिस तरह से भारतीय टीम के स्पिनर हावी हुए थे. उसके देखकर यही लग रहा है. टीम जीत के पास है.  

यह भी पढ़ें: अय्यर ने पहले ही मैच में लगा दी रिकॉर्ड की झड़ी, ये कारनामा करने वाले बने पहले भारतीय

बात करें चौथे दिन की तो श्रेयस अय्यर ने पारी संभालने की कोशिश की. उन्होंने 65 रनों की पारी खेली. अय्यर के बाद अश्विन ने भी 32 रनों का योगदान दिया. फिर एक छोर को साहा ने संभाली और दूसरे छोर अक्षर पटेल ने संभाली. साहा ने 126 गेदों पर नाबाद 61 रनों की पारी खेली. अक्षर पटेल ने 67 गेदों पर नाबाद 28 रनों की पारी खेली.