logo-image

Suryakumar Yadav Golden Duck: ऑस्ट्रेलिया सीरीज में सूर्या ने लगाया गोल्डन डक की हैट्रिक, ट्विटर पर भड़के फैंस

हाल ही में टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा ने सूर्या का सपोर्ट किया था. लगातार दो वनडे में फ्लॉप होने के बाद भी तीसरे और निर्णायक मुकाबले में उन्हें प्लेइंग 11 में शामिल किया गया. ऐसे में सूर्यकुमार के लगातार फ्लॉप होने पर फ

Updated on: 22 Mar 2023, 11:09 PM

नई दिल्ली:

Suryakumar Yadav Golden Duck IND vs AUS Series 2023: टी20 में चमकने वाले टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव वनडे में लगातार फ्लॉप साबित हो रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और निर्णायक मुकाबले में सूर्या एक बार फिर बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. इस सीरीज तीनों ही मैचों में वह गोल्डन डग का शिकार हुए. मुंबई में खेले गए पहले वनडे और विशाखापत्तनम में मिचेल स्टार्क ने उन्हें LBW आउट किया था. इसके बाद आज चेन्नई वनडे में उन्हें स्पिनर एश्टन एगर ने क्लीन बोल्ड कर दिया. इसी के साथ सूर्या के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया. अब वह वनडे इंटरनेशनल की लगातार तीन पारियों की पहली ही गेंद पर आउट होने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बन चुके हैं.

हाल ही में टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा ने सूर्या का सपोर्ट किया था. लगातार दो वनडे में फ्लॉप होने के बाद भी तीसरे और निर्णायक मुकाबले में उन्हें प्लेइंग 11 में शामिल किया गया. ऐसे में सूर्यकुमार के लगातार फ्लॉप होने पर फैंस भड़क गए और ट्विटर पर उनके साथ-साथ टीम मैनेजमेंट की जमकर क्लास लगाई है. 

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले गए तीसरे और निर्णायक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 21 रन से मात दी है. इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया तीन मैचों की वनडे सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया है. अब ने सीरीज के साथ-साथ आईसीसी वनडे रैकिंग में नंबर-1 का ताज भी गंवा दिया है. भारत ने चार सालों बाद अपने घर कोई वनडे सीरीज हारा है. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए कंगारू टीम 269 रनों पर सिमट गई. जवाब में टीम इंडिया 49 ओवरों में ढेर हो गई. विराट कोहली ने 54 और हार्दिक पंड्या ने 40 रनों की पारी खेली. वहीं ऑस्ट्रेलिया के लिए एडम जम्मा ने 4 विकेट झटके. 

यह भी पढ़ें: IND vs AUS 3rd ODI: बीच मैच में कुत्ता पकड़ते नजर आए जडेजा, हार्दिक लेट गए, रोहित की छूटी हंसी, Video