logo-image

Asia Cup 2022 : कोहली को लेकर सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान!

Virat Kohli in Asia Cup 2022 : विराट कोहली अभी अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. पिछले 3 साल से उनके बल्ले से रन नहीं निकले हैं.

Updated on: 16 Aug 2022, 09:15 AM

नई दिल्ली :

Virat Kohli in Asia Cup 2022 : विराट कोहली अभी अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. पिछले 3 साल से उनके बल्ले से रन नहीं निकले हैं. शतक तो जैसे उनका बल्ला लगाना भूल ही गया है. इस समय विराट कोहली सभी आलोचक के निशाने पर हैं. लेकिन विश्वकप से पहले बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने विराट कोहली पर एक बड़ा बयान दिया है. जैसा आप जानते हैं कि पिछले साल जब उन्होंने कप्तानी छोड़ी थी तो सौरव के साथ उनके संबंध ठीक नहीं थे, लेकिन अब जिस तरीके से सौरव गांगुली ने बयान दिया उसको देखकर तो यही लगता है कि विराट कोहली की फॉर्म के लिए सौरव भी कामना कर रहे हैं.

दरअसल सौरव गांगुली ने कहा है कि विराट कोहली को आप मैच प्रैक्टिस करने दो. वह जितनी ज्यादा नेट पर बल्लेबाजी करेंगे उनके लिए फायदेमंद साबित होगा. मुझे यकीन है कि एशिया कप 2022 में विराट कोहली अपनी फॉर्म को ढूंढ लेंगे और जहां तक शतक की बात है तो विराट कोहली के लिए इतना परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है विराट कोहली कभी भी किसी भी मैच में वापस आ सकते हैं.

आपको बताते चलें कि विराट कोहली पिछले 3 साल से कोई भी शतक नहीं लगा पाए हैं. अगर उनके बल्ले से शतक निकलना बंद नहीं हुआ होता तो आज विराट कोहली कई रिकॉर्ड अपने नाम कर ले जाते. लेकिन इन 3 सालों में विराट कोहली यह कामयाबी हासिल नहीं कर पाए. एशिया कप 2022 में विराट कोहली की वापसी हो रही है. वेस्टइंडीज के टूर से विराट कोहली को आराम दिया गया था. वहीं जिंबाब्वे दौरे से विराट कोहली ने खुद का नाम वापस ले लिया था. ऐसे में सीधे एशिया कप में विराट कोहली 28 अगस्त को पाकिस्तान के साथ होने वाले मुकाबले में आपको नजर आने वाले हैं. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि विराट कोहली क्या अपनी फॉर्म को हांसिल कर पाते हैं या नहीं. अगर नहीं तो टीम इंडिया के लिए काफी समस्या खड़ी हो जाएगी.