logo-image

यूजर्स के लिए टॉप ट्वीट्स को पिन करने के लिए कस्टम टैब बनाएगा ट्विटर

यूजर्स के लिए टॉप ट्वीट्स को पिन करने के लिए कस्टम टैब बनाएगा ट्विटर

Updated on: 17 Mar 2023, 03:20 PM

सैन फ्रांसिस्को:

माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर द्वारा उपयोगकर्ताओं के लिए एक कस्टम टैब बनाने की उम्मीद है, जिसमें वे अपने शीर्ष ट्वीट्स को पिन कर सकते हैं।

एक यूजर ने शुक्रवार को पोस्ट किया, ट्विटर प्रोडक्ट रिक्वे स्ट: मेरे प्रोफाइल पेज पर एक कस्टम टैब मैं अपने शीर्ष 25 ट्वीट्स को पिन कर सकता हूं- शायद इसे बेस्ट ऑफ एटदरेट जेसन लेबल कर सकता हूं।

मस्क ने जवाब दिया, जल्द आ रहा है।

मस्क के पोस्ट पर कई यूजर्स ने अपने विचार व्यक्त किए।

एक यूजर ने कहा, एक अन्य अनुरोध, अनुकूलन योग्य प्रोफाइल पृष्ठों वाले ब्रांडों के लिए ब्रांड पेज ऑप्शन्स। फीचर्ड ट्वीट, फोटो, वीडियो जैसे विजेट, बाहरी वेबसाइटों के लिंक जोड़ना और ब्रांड द्वारा बनाए गए ट्विटर ऐप आदि।

एक अन्य ने टिप्पणी की, हां बिल्कुल, उन ट्वीट्स की प्रदर्शनी की तरह जिन्हें हम दिखाना चाहते हैं।

इस महीने की शुरुआत में, मस्क ने कहा था कि कंपनी इस महीने के अंत में इंडिविजुअल डायरेक्ट मैसेजिस (डीएम) का जवाब देने, किसी भी प्रतिक्रिया इमोजी का उपयोग करने और मंच पर एन्क्रिप्शन को सक्षम करने की मांग कर रही है।

उन्होंने ट्वीट किया, व्यक्तिगत डीएम को जवाब देने की क्षमता, इस महीने के अंत में किसी भी प्रतिक्रिया इमोजी और एन्क्रिप्शन का उपयोग करने का लक्ष्य है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.