logo-image

जुलाई के महीने में आने वाले हैं ये 3 बेहतरीन स्मार्टफोन्स, जानें आपके लिए क्या रहेगा बेस्ट

जून का महीना खत्म हो रहा है और जुलाई 2022 में नए स्मार्टफोन (New Smartphone) लॉन्च होने की उमीदें हैं.

Updated on: 30 Jun 2022, 08:00 AM

NEW DELHI:

जून का महीना बस ख़त्म होने वाला है. साथ ही हर  महीने कोई न कोई डील भी निकलती रहती है. जून का महीना खत्म हो रहा है और जुलाई 2022 में नए स्मार्टफोन (New Smartphone) लॉन्च होने की उमीदें हैं. अगर आप भी मोबाइल फ़ोन्स खरीदना चाहता हैं वो भी अपने बजट में तो अगले कुछ हफ्तों में नथिंग फोन (1), शाओमी 12 अल्ट्रा (Xiaomi 12 Ultra), आसुस के गेमिंग फ्लैगशिप (Asus Gaming Flagship), ROG फोन 6 जैसे स्मार्टफोन आने वाले हैं. इसके साथ ही iQOO Premium स्मार्टफोन देखने को मिलेंगे. तो आइये जानते हैं जुलाई में कौन से हैं वो 3 स्मार्टफोन्स. 

यह भी पढ़ें- Apple AirPods Pro (2nd Generation) में आपको मिलने वाले हैं ये शानदार फीचर्स, जल्दी करें

1) आईक्यू 10 प्रो (iQOO 10 Pro)

जानकारों के मुताबिक  iQOO का 10 प्रो जुलाई की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है. माना जा रहा है कि यह स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC पेश करने वाले पहले कुछ फोनों में से एक होगा. इसके अलावा यह एक 2K LTPO स्क्रीन, एक 50MP प्राइमरी कैमरा और 200W वायर्ड फास्ट-चार्जिंग तकनीक के साथ आ सकता है.

2) आसुस रोग फोन 6 (Asus Rog Phone 6)

ASUS 5 जुलाई को अपने फ्लैगशिप गेमिंग स्मार्टफोन ROG Phone 6 को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. यह दुनिया का पहला गेमिंग-फोकस्ड हार्डवेयर में से एक है. इसमें 165Hz AMOLED डिस्प्ले मिलने की भी उम्मीद है.

3) शाओमी 12 अल्ट्रा (Xiaomi 12 Ultra)

Xiaomi, इस फ़ोन की तारीख अभी साझा नहीं हुई है लेकिन ऐस अमाना जा रहा है कि  जुलाई में इसको पेश किया जा सकता है. डिवाइस स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर से ऑपरेट हो सकता है. डिवाइस 2K, 120Hz OLED स्क्रीन और 4,500mAh या 120W फास्ट-चार्जिंग के साथ आएगा ऐसी उमीदें की जा रही हैं. 

यह भी पढ़ें- भारतीय रॉकेट मिशन की उलटी गिनती आज शाम 5 बजे से शुरू