logo-image

Shukra Shani Yuti 2023: शुक्र की युति से इन राशियों के अच्छे दिन होंंगे शुरू, धन वृद्धि के योग

शनिदेव को कर्मफल दाता कहा जाता है,.

Updated on: 27 Jan 2023, 05:45 PM

नई दिल्ली :

Shukra Shani Yuti 2023: शनिदेव को कर्मफल दाता कहा जाता है, क्योंकि इनके पास व्यक्ति के सभी कर्मों का लेखा-जोखा होता है. वहीं देव शुक्र को धन, वैभव, साथ ही भौतिक सुख-सुविधाओं का कारक माना जाता है. हिंदू पंचांग के अनुसार, दिनांक 22 जनवरी 2023 को शुक्र कुंभ राशि में प्रवेश कर चुके हैं. जहां उनके प्रिय मित्र शनि देव भी मौजूद हैं. जिसकी वजह से शुक्र और शनि की युति का निर्माण हुआ है. वहीं कुंभ राशि में शनि की युति से कुछ राशि के जातकों को बेहद शुभ परिणाम मिलने की संभावना है. इनके युति से किसी की नसीब खुलने वाली है, तो किसी को धन लाभ होगा और साथ ही इनकी मैरिड लाइफ और लव लाइफ अच्छी रहेगी. तो आइए आज हम आपको अपने इस लेख में शुक्र और शनि की युति से किस राशि के जातकों को शुभ परिणाम मिलेगा, इसके बारे में विस्तार से बताएंगे. 

ये भी पढ़ें - Jaya Ekadashi 2023 : जया एकादशी के दिन भूलकर भी न करें ये काम, इस विधि से करें पूजा

शुक्र और शनि की युति से इन राशियों को होगा लाभ 

1.वृष राशि
शुक्र और शनि की युति से वृष राशि के जातकों को बेहद शुभ परिणाम मिलेगा. आपके सभी प्रयास सफल होंगे. व्यापार में मुनाफा होने की संभावना है. आपको नौकरी के कई अवसर प्राप्त होंगे. घर की आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी. आप कोई नया वाहन खरीद सकते हैं. 

2.कन्या राशि 
शुक्र और शनि की युति से कन्या राशि के जातकों को अचानक धन लाभ होगा. हर काम में किस्मत का आपको साथ मिलेगा. सफलता प्राप्त होगी. आपका कोई रुका हुआ काम अचानक पूरा हो जाएगा. विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. मान-सम्मान मिलेगा. 

3.मिथुन राशि 
मिथुन राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति सही रहेगी. व्यापार और नौकरी में तरक्की मिलने की संभावना है. आपकी सभी बाधाएं दूर होंगी. नौकरी में आपको सफलता मिलेगी. 

4.सिंह राशि 
सिंह राशि वालों को व्यापार में लाभ होने की संभावना है. नौकरी में आपको बेहतर अवसर मिलेंगे. नौकरीपेशा लोगों को मान-सम्मान मिलेगा. हर क्षेत्र में सफलता मिलेगा. 

5.तुला राशि 
तुला राशि के जातकों के लिए शुक्र और शनि की युति बेहद शुभ रहेगा. आप मानसिक तनाव से दूर रहेंगे. सेहत में सुधार होगा. आपके विवाह में आ रही बाधाएं दूर हो जाएंगी. 

6. मकर राशि 
मकर राशि वालों को शुक्र शनि की युति धन लाभ लेकर आया है. आपके बचत में वृद्धि होने की संभावना है. आप लोगों को अपनी बातों से प्रभावित करेंगे. घर परिवार में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा. जीवनसाथी के साथ समय अच्छा बितेगा.