logo-image

Eye Blinking Reason: जानें महिलाओं की कौन सी आंख फड़कना होता है शुभ, ये है कारण

सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार आंखों का फड़कना भी बेहद शुभ होता है,

Updated on: 02 Dec 2022, 03:19 PM

नई दिल्ली :

Eye Blinking Reason: सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार आंखों का फड़कना भी बेहद शुभ होता है, मगर कौन सी आंखों तका फड़कना होता है शुभ, ये मायने रखता है. अक्सर हम लोग आमतौर पर कहते हैं, कि सुबह से आंखे फड़क रही है, ऐसे में आंखों का फड़कना शुभ संकेत भी देता है और अशुभ संकेत भी. तो चलिए आज हम आपको बताएंगे कि आंखों का फड़कना हमें क्या संकेत देता है. किसी की दाईं आंख फड़कना कैसा होता है, बाईं आंख फड़कना कैसा होता है और अगर दोनों आंखे फड़कती है, तो कैसा होता है. 

अगर महिलाओं की बाईं आख फड़कती है
अगर महिलाओं की बाईं आंख फड़कती है, तो इसका मतलब यह है कि आपके साथ कुछ अच्छा होने वाला है, आपको धन लाभ होने की संभावना है और आप कही दूर की यात्रा पर भी जा सकते हैं.

अगर महिलाओं की दाईं आंख फड़कती है
अगर महिलाओं की दाईं आंख फड़कती है, तो इसका मतलब अशुभ होता है. घर में किसी प्रकार का वाद-विवाद हो सकता है या फिर आपके काम में बाधा आने की संभावना होती है, आप कितना भी कोशिश कर लें, लेकिन आप काम पूरे नहीं हो पाते हैं.

अगर महिलाओं की दोनों आंख फड़कती है
अगर महिलाओं की दोनों आंख फड़कती है, तो इसका मतलब है कि आप अपने किसी प्रिय मित्र से मिल सकते हैं. विवाह के लिए प्रस्ताव आ सकते हैं. दोनों आंखों का फड़कना एक तरीके से शुभ संकेत माना जाता है.